सलमान खान की फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' इस दिन बॉक्स ऑफिस पर करेंगी धमाका
सलमान खान की फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' इस दिन बॉक्स ऑफिस पर करेंगी धमाका

    बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों में काफी व्यस्त चल रहे हैं। उनकी पास कई सारी फिल्में हैं जो की दर्शकों को एंटरटेन करनेवाली हैं। ऐसे में आपको बता दे कि जहां सलमान खान की बाकी फिल्मों का दर्शक बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं वही उन्हें भाईजान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ (Kabhi Eid Kabhi Diwali) को लेकर भी काफी एक्ससाइटमेंट हैं। हालांकि यह फिल्म कोरोना काल की वजह से ठंडे बस्ते में चली गई थी। इस फिल्म के बंद होने की खबर ने फैंस को खासा निराश कर दिया था। 

    लेकिन अब फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आ रही हैं। आपको बता दे कि सलमान खान के फैंस के लिए एक बड़ी न्यूज़ सामने आई हैं। सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ के मेकर्स ने फिल्म के बंद होने पर अपना रिएक्शन दिया हैं। इस फिल्म को प्रोड्यूस करने वाले नाडियाडवाला मूवीज ने ट्वीट ककर इस फिल्म को लेकर अपना बयान जारी किया हैं .उन्होंने अपने ट्वीट में फिल्म के बंद होने की खबर को बकवास बताया। साथ ही उन्होंने इस बात की जानकारी दी हैं की सलमान खान की इस फिल्म का सेट भी बनकर तैयार हैं और इसके गाने भी रिकॉर्ड किए जा चुके हैं। और अब इस फिल्म की शूटिंग भी जल्द ही 2 महीनों में शुरू हो जाएगी।

    अब मेकर्स की इस जानकारी के बाद सलमान खान के फैंस खुशी से फुले नहीं समा रहे हैं। इस फिल्म की बात करें तो इसकी शूटिंग जल्द शुरू हो जाएगी और इसका निर्देशन फरहाद सामजी कर रहे हैं। इस फिल्म में भाईजान के साथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े रोमांस करती नजर आएगी। फिलहाल सलमान खान अपनी नेक्स्ट फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग में काफी बिजी चल रहे हैं।