ankita-lokhande-

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे विक्की जैन को डेट कर रही हैं। हाल ही में दोनों के रिलेशनशिप को तीन साल पूरे हुए हैं।  कुछ समय पहले ही अंकिता लोखंडे ने विक्की जैन के साथ अपनी एनिवर्सरी सेलिब्रेट की थी। इसी बीच हाल ही में अंकिता ने इस बात का खुलासा कर दिया है कि जल्द ही वो दुल्हन बनने जा रही हैं। इन दिनों अंकिता ‘पवित्र रिश्ता 2.0’ की शूटिंग में बिजी है। ऐसे में को- स्टार शाहीर शेख (Shaheer Sheikh) ने उनकी शादी का राज ही खोल दिया। 

    दअरसल हाल ही में एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान ही शाहीर शेख ने अंकिता की शादी का रोज खोल दिया। हाल ही में ‘बॉलिवुड हंगामा’ के साथ बातचीत करते हुए जब अंकिता से पूछा गया वे पवित्र रिश्ता 2.0′ के बाद क्या करेंगी तो जहां अंकिता ने हंसते हुए कहा कि वह कुछ नहीं करेंगी।’ तो शाहीर ने उनकी पोल खोलते हुए कहा- ‘कम ऑन, तुम्हारी शादी हो रही है।’

    उसके बात अंकिता हस्ते हुए बोली- ‘शट अप शाहीर, तुम पागल हो? चुप रहो, चुप रहो, नहीं ऐसा कुछ भी नहीं है।’ उसके बाद शाहीर को एहसास हुआ कि उनसे गलती हो गई है। फिर दोनों ने इस बात को संभालने की कोशिश की। अंकिता के फैंस अब इस बात को लेकर काफी एक्ससिटेड है। 

    अंकिता लोखंडे की वर्क प्रोफाइल की बात करे तो अंकिता ने 2009 में टेलीविज़न इंडस्ट्री में सीरियल “पवित्र रिश्ता’ में अपना डेब्यू किया था। उनके अपोजिट स्वर्गीय एक्टर सुशांत सिंह राजपूत थे, उसके बाद अंकिता कई टीवी सीरियल में नाराज़ आई उन्होंने रियलिटी शो भी किया और आखिर कार 2019 में उनकों अपनी पहली डेब्यू बॉलीवुड फिल्म मणिकर्णिका (Manikarnika: The Queen Of Jhansi ) मिली जिसमे उनका किदार झलकारीबाई (Jhalkarbai ) का था। और अंकिता के फैंस ने उनके झलकारबाई किदार को बोहत पसंद किया। जिसके तुरंत बाद ही अंकिता को मिल गई उनकी दूसरी फिल्म बागी 3 (Baaghi 3)