अपने एक्स बॉयफ्रेंड को याद करके शमिता शेट्टी हुई इमोशनल, कार एक्सीडेंट में हुई थी मौत
अपने एक्स बॉयफ्रेंड को याद करके शमिता शेट्टी हुई इमोशनल, कार एक्सीडेंट में हुई थी मौत

    बिग बॉस में इन दिनों खूब हंगामा देखने को मिल रहा हैं | अब बिग बोस ओटीटी में बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलनेवाला हैं। अब बिग बॉस के घर में सभी कनेक्शन को तोड़ दिया गया हैं और सभी कंटेस्टेंट्स से अकेले अकेले खेलने के लिए कहा गया हैं। ऐसे में सभी जमकर अपने अंदाज में गेम खेलते हुए नजर आ रहे हैं। वही कनेक्शन के टूटने पर बिग बॉस ओटीटी की चर्चित जोड़ी राकेश बापट और शमिता शेट्टी में फ़िलहाल अनबन देखने को मिल रही हैं। 

    वही हालही में शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) बिग बोस के घर में अपने एक्स बॉयफ्रेंड को याद करके इमोशनल होते हुई नजर आई हैं। नेहा भसीन के साथ शमिता शेट्टी ने अपने पास्ट रिलेशनशिप को लेकर बात की हैं। नेहा भसीन से अपने पास्ट रिलेशनशिप को लेकर शमिता शेट्टी बोली कि ‘मैंने अपने जिंदगी में एक लंबे वक्त से किसी को भी आने नहीं दिया, खुद को सँभालने और वापस खड़े होने के लिए मुझे काफी वक्त लगा’। शमिता ने आगे बताया कि उनके एक्स (पहले) बॉयफ्रेंड की कार एक्सीडेंट में मौत हो गई थी। बॉयफ्रेंड को खोने के बाद शमिता शेट्टी बुराई तरह से टूट गई थीं। लेकिन अब उन्हीने खुद को बखूबी संभाल लिया हैं |

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Voot (@voot)

    आपको बता दें कि बिग बॉस के घर में शमिता शेट्टी और राकेश एक दूसरे का कनेक्शन बनकर एंट्री किये थे। इस शो में दोनों की केमिस्ट्री लाजवाब नजर आ रही थी। दोनों एक दूसरे को हमेशा पैंपर  करते नजर आते थे। घर में सभी दोनों की जोड़ी को खूब चिढ़ाते भी थे। वही बाहर दर्शकों को यह जोड़ी काफी पसंद आई। शमिता ने नेहा के सामने इस बात को कबूल किया कि यह राकेश को पसंद करती हैं। लेकिन इन दिनों दोनों में लड़ाई देखने को मिल रहा हैं। अब आगे क्या होता है देखना इंटरेस्टिंग होगा।