इस वीकेंड ‘थलाइवी’ कंगना रनौत के साथ करेगा गणपति बप्पा का स्वागत

    मुंबई: द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में इस शनिवार का एपिसोड न सिर्फ गणेश चतुर्थी का शुभ त्यौहार मनाएगा, बल्कि थलाइवी (Thalaivii) – कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का स्वागत भी करेगा। इस अभिनेत्री के साथ फिल्म ‘थलाइवी’ के निर्माता विष्णु वर्धन इंदुरी और शैलेश आर. सिंह के साथ फिल्म के निर्देशक ए.एल.विजय भी मौजूद होंगे।

    इस एपिसोड की शुरुआत में कपिल शर्मा और शो की पूरी कास्ट भगवान गणेश की पूजा करेगी और उसके बाद आरती होगी। इस दौरान कंगना के मंच पर आते ही इस वीकेंड का मनोरंजन कुछ पायदान ऊपर उठ जाएगा! तो आप भी ‘थलाइवी’ के ठहाकों का मजा लीजिए, जहां वो अपनी आने वाली फिल्म के कुछ किस्से भी बताएंगी।

    आपको बता दें कंगना अपनी फिल्म थलाइवी के प्रोमोशंस में जोरो शोरो से लगी हुई है। उनकी फिल्म 10 सितंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है। ऐसे में हाल ही में कंगना ने ये बताया है की फिल्म सिनेमाघरों के साथ साथ ओटीटी प्लेटफार्म पर भी रिलीज होगी। 

    आपको बता दें दिवंगत जयललिता के जीवन पर आधारित, थलाइवी ने उनके जीवन के विभिन्न पहलुओं को दर्शाया है, युवा उम्र में एक अभिनेत्री के रूप में उनकी यात्रा से तमिल सिनेमा का चेहरा बनने के साथ-साथ क्रांतिकारी नेता के उदय ने तमिलनाडु के राजनीति के पाठ्यक्रम को बदल देने तक, इस फिल्म में जयललिता की हर घटना को दिखाने की कोशिश की है।

    जयललिता के चरित्र को अपनाते हुए, कंगना रनौत ने अभिनेत्री से राजनेता के जीवन के हर चरण में अपने उल्लेखनीय परिवर्तन के साथ दर्शकों और आलोचकों को प्रभावित किया। ‘थलाइवी’ के मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर पेश किया, जिसमें प्यार, संघर्ष और शक्ति की कहानी को प्रस्तुत करते हुए भावनाओं का सही समामेलन पेश किया है। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों और प्रशंसकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है।