अनाधिकृत निर्माण कार्य पर मनपा का हथौड़ा

  • बीड बाईपास पर मनपा की कार्रवाई

औरंगाबाद. मनपा के अतिक्रमण हटाओ विभाग ने  शहर के बीड बाईपास रोड पर जारी अवैध निर्माण कार्य को नेस्तनाबूत किया. इस परिसर में स्थित प्रफुल्ल मारु का गुट नंबर 115, प्लाट नं. 7 और 8 का अनाधिकृत निर्माण कार्य और शेड तोड़ा गया.

इन पर की गई कार्रवाई

मनपा की पदनिर्देशित अधिकारी सविता सोनवने  ने बताया कि शनिवार को दिन भर बीड बाईपास पर अवैध निर्माण कार्य करनेवालों पर प्रशासन द्वारा कार्रवाई की गई. इस कार्रवाई में छत्रपति नगर के अशोक गिरी का जारी अनाधिकृत निर्माण कार्य रोककर निर्माण कार्य की सामग्री जब्त की गई. साथ ही दीपनगर के संदीप वाघचौरे, प्रशांत भुसारी, मनोहर खिल्लारे के अलावा  गुट नं. 9 के एजाज खान समद खान का अवैध निर्माण कार्य तोड़ा गया.

कार्रवाई में बाधा डालने का प्रयास

मनपा के इस कार्रवाई के दरमियान कुछ लोगों ने इसमें बाधा डालने का प्रयास किया. मनपा अधिकारियों ने कानूनी कार्रवाई का डर दिखाते ही बाधा डालनेवाले घबरा गए. जिसके बाद प्रशासन अवैध निर्माण कार्य को हटाने में कामयाब रहा. प्रशासन ने बीड बाईपास रोड पर स्थित अनाधिकृत पेट्रोल पंप का निर्माण कार्य रोककर निर्माण कार्य की सामग्री जब्त की.

अतिरिक्त आयुक्त के मार्गदर्शन में कार्रवाई

यह कार्रवाई मनपा के अतिरिक्त आयुक्त रविन्द्र निकम के मार्गदर्शन में  पदनिर्दशित अधिकारी सविता सोनवने, इमारत निरीक्षक आरएस राचतवार, अतिक्रमण विभाग के कर्मचारियों ने  पूरी की.