Administration to start the pending work of Aurangabad immediately

    Loading

    औरंगाबाद. शहर के सांसद इम्तियाज जलील (MP Imtiaz Jalil) ने मनपा कमिश्नर आस्तिक कुमार पांडेय (Astik Kumar Pandey) से मुलाकात कर शहर के विकास के दृष्टि से  विविध प्रलंबित और प्रस्तावित विकास कार्यों (Development Works) के बारे में विस्तृत चर्चा की। साथ ही कोरोना महामारी को ब्रेक लगाने के लिए मनपा की ओर से किए जा रहे उपाय योजनाओं की  विस्तृत जानकारी ली।

    इस मुलाकात में सांसद जलील ने  शहर के विविध इलाकों में निर्माण हो रही पेयजल समस्या पर  चर्चा कर सभी वार्ड नागरिकों को समान पेयजल आपूर्ति करने पर बल दिया। जलील ने प्रशासक पांडेय से विनंती की कि लॉकडाउन में शहर में पेयजल समस्या समय पर हो, वरना नागरिकों को संकट की इस घडी में पानी के लिए दर-दर भटकना ना पडे़। 

    सलीम अली सरोवर के सौंदर्यीकरण का काम जल्द शुरु हो 

    सांसद जलील ने शहर के खूबसूरती में चार चांद लगानेवाले सलीम अली  सरोवर जो शहर के पर्यटन दृष्टि से काफी महत्वपूर्ण होने पर बल देते हुए सरोवर के सौंदर्यीकरण का काम जल्द शुरु करने, विकास प्रारुप में शामिल दमडी महल से जालना रोड इस 100 फिट रोड के नए काम में बाधित होनेवाले संपत्ति धारकों को मुआवजा मिल चुका है, ऐसे में यह काम तत्काल शुरु करना, नेहरु भवन का आधुनिक निर्माण कार्य जल्द शुरु किया जाए, पुराने शहर से सिडको को जोडनेवाले कटकट  के सीमेंट क्रॉकटीकरण का काम पिछले कुछ दिनों से रुका हुआ है, वह काम  नियमानुसार जल्द शुरु कर उसे पूरा करने पर चर्चा की। इस भेंट में शहर के विकास के दृष्टि से अन्य महत्वपूर्ण समस्याओं के अलावा स्मार्ट सिटी द्वारा जारी विविध प्रकल्पों की जानकारी पर सांसद जलील ने मनपा प्रशासक पांडेय से चर्चा की। सांसद जलील द्वारा की गई इन सभी मांगों पर प्रशासन द्वारा निर्णय लेने का आश्वासन मनपा प्रशासक आस्तिक कुमार पांडेय ने दिया।