Andras-Hauser company vaccinated more than 1 thousand employees

    औरंगाबाद. बीते सवा साल से पूरा देश कोरोना महामारी (Corona Pandemic) का सामना कर रहा है। महामारी से राहत पाने के लिए देश के प्रसिद्ध एंड्रैस-हाउसर कंपनी ने वहां कार्यरत कर्मचारी, उनके परिवार के सदस्य, सुरक्षा रक्षक, कैटिंन चालक, चालक जैसे सेवा देनेवाले 1 हजार से अधिक कर्मचारियों का टीकाकरण (Vaccination) किया है। यह जानकारी एंड्रैस-हाउसर ऑटोमेशन इंस्टु्रमेंटेशन प्रा. लि. के औरंगाबाद यूनिट के व्यवस्थापकीय संचालक श्रीराम नारायणन ने दी।

    उन्होंने बताया कि हमने कंपनी में कार्यरत कर्मचारी और उनके परिवार वालों के अलावा कंपनी में जरुरी  सेवाएं देनवाले 1 हजार से अधिक लोगों को पहला डोज दिया है। हमारा प्रयास है कि सभी कर्मचारियों व उनके परिवार वाले कोरोना महामारी के चपेट में आने से बचें। इसलिए कंपनी द्वारा एक प्लान के तहत टीकाकरण मुहिम चलाई गई। कोरोना के खिलाफ जारी इस जंग के समर्थन के लिए हम सभी तौर पर प्रयास कर रहे है। 

    अलर्ट रहने की जरुरत 

    एमडी श्रीराम नारायणन ने कहा कि कोरोना अपने  साथ कई काल रहने के आसार है। टीका लेने के बाद भी हर व्यक्ति को अपनी निजी तथा व्यावसायिक जीवन में बड़े पैमाने पर अलर्ट रहने की जरुरत है। कोविड से बचने के लिए हर व्यक्ति ने मास्क पहनने के साथ ही सोशल डिस्टेन्सिंग व बार-बार सैनिटाइजर का इस्तेमाल करते रहें। उन्होंने कहा कि मेरा विश्वास है कि टीकाकरण यह हमारे अग्रदूत कोरोना वॉरियर्स सहित एकता दर्शाने का कार्य है। साथ ही यह अपनी जिम्मेदारी भी है।  श्रीराम नारायणन ने कहा कि कंपनी में कार्यरत हर कर्मचारी और उसके परिवार के हर सदस्य को  टीका लगाया गया तो उद्योग क्षेत्र में हालत सामान्य होंगे। हमारे देश के वैज्ञानिकों ने काफी कम समय में कोरोना के खिलाफ की जंग में प्रभावी रुप से डोज तैयार किया है। एंड्रैस-हाउसर ऑटोमेशन इंस्टु्रमेंटेशन प्रा. लि. के औरंगाबाद यूनिट के व्यवस्थापकीय संचालक श्रीराम नारायणन ने केन्द्र सरकार द्वारा मंजूर किए डोज बहुत ही सुरक्षित होने का दावा करते हुए कहा कि टीका लगाने के बाद हम इस महामारी से पूरी तरह से बच पाएंगे।