CP Dr. Nikhil Gupta handed over the bike recovered from the thieves to the original owners

    औरंगाबाद. बीते कुछ माह से शहर के सिटी चौक तथा बेगमपुरा थाना क्षेत्र के शहागंज सब्जीमंडी सहित अन्य इलाकों से बड़े पैमाने पर बाइक  चोरियों का सिलसिला जारी था। इस पर रोक लगाने के लिए सिटी चौक पुलिस (City Chowk Police) ने बिछाए जाल में दो बाइक चोर गत माह उनके हाथ लगे थे। पुलिस (Police) ने उनसे शहर से चोरी की हुई 34 बाइक बरामद की थी। बुधवार को सिटी चौक थाना में आयोजित एक कार्यक्रम में शहर के पुलिस आयुक्त डॉ. निखिल गुप्ता के हाथों चोरों से बरामद 34 में से 22 बाइक मूल मालिकों को सौंपी गई।

    सिटी चौक थाना के पीआई संभाजी पवार तथा बेगमपुरा थाना के पीआई अशोक भंडारे ने बताया कि बीते कुछ माह से इन दोनों थाना क्षेत्र में जारी बाइक चोरी के सिलसिले पुलिस ने जिले के सिल्लोड तहसील के नाणेगांव निवासी 35 वर्षीय गौस काले खा पठान तथा जालना जिले के भोकरदन तहसील के गोदरी निवासी 40 वर्षीय नवाब खान उस्मान खान पठान को शहागंज मंडी से बाइक चोरी करते समय रंगे हाथों गिरफ्तार किया था। 

    सीपी ने की पुलिस की सराहना

    पुलिस ने अपना डंडा दिखाते ही उन दोनों शातिर चोरों ने पुलिस को सिटी चौक थाना क्षेत्र के शहागंज सब्जी मंडी, कैन्सर अस्पताल की पार्किंग, जामा मस्जिद परिसर के अलावा बेगमपुरा थाना के घाटी अस्पताल पार्किंग से चोरी की हुई 34 बाइक पुलिस के हवाले की थी। बुधवार को सिटी चौक थाना में आयोजित एक कार्यक्रम में  उन दोनों शातिर चोरों से बरामद की गई, 34 बाइक में से 22 बाइक मूल मालिकों को शहर के सीपी डॉ. निखिल गुप्ता के हाथों लौटाई गई। इस अवसर पर उपस्थित शहर के सीपी डॉ. निखिल गुप्ता ने सिटी चौक थाना पुलिस द्वारा की कार्रवाई की प्रशंसा करते हुए इस कार्रवाई में शामिल सभी पुलिस अधिकारी और कर्मचारियों को सम्मानित किया। इस अवसर पर शहर जोन-1 के डीसीपी निकेश खाटमोडे पाटिल, एसीपी विवेक  सराफ, सिटी चौक थाना के पीआई संभाजी पवार, बेगमपुरा थाना के पीआई अशोक भंडारे उपस्थित थे।