Former MLA Nitin Patil joins Shiv Sena

    Loading

    औरंगाबाद. सालों से कांग्रेस (Congress) में रहने के बाद भाजपा (BJP) में शामिल हुए पूर्व विधायक और औरंगाबाद जिला मध्यवर्ती के बैंक के चैयरमैन नितिन पाटील (Nitin Patil) ने फिर एक बार पार्टी बदलते हुए मुंबई (Mumbai) में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Chief Minister Uddhav Thackeray) के उपस्थिति में शिवसेना (Shiv Sena) में शामिल (Join) हुए। 

    नितिन पाटील के शिवसेना में शामिल होने के बाद हाल ही में संपन्न हुए औरंगाबाद जिला मध्यवर्ती सहकारी बैंक चुनाव पर अब शिवसेना का कब्जा रहेगा। वहीं, चैयरमैन पद पर फिर से नितिन पाटील ही रहेंगे यह तय है।

    ग्रामीण क्षेत्रों में शिवसेना और अधिक मजबूत होगी

     नितिन पाटील ने मुंबई पहुंचकर शिवसेना में प्रवेश कर अपने हाथ पर सीएम ठाकरे के हाथों शिवबंधन बांधा। इस अवसर पर जिले के पालकमंत्री सुभाष देसाई, रोजगार गारंटी मंत्री संदिपान भुमरे, राज्यमंत्री अब्दुल सत्तार, विधायक अंबादास दानवे, कृष्णा पाटिल डोणगांवकर उपस्थित थे। बता दें कि 4 अप्रैल को औरंगाबाद जिला मध्यवर्ती बैंक के अध्यक्ष और उपाध्यक्ष पद के लिए चुनाव हो रहा है। बैंक पर शिवसेना का ही कब्जा रहा, इसको लेकर राज्यमंत्री अब्दुल सत्तार और विधायक अंबादास दानवे ने ब्यूह रचना रचते हुए सबसे पहले बैंक के वर्तमान चैयरमैन नितिन पाटिल को भाजपा से नाता तोड़कर शिवसेना में प्रवेश करवाया। बैंक के चुनाव में भले ही भाजपा-सेना ने एक साथ आकर चुनाव लड़ा, परंतु भाजपा के वरिष्ठ नेता हरिभाऊ बागडे को चुनाव में मिली हार के बाद शिवसेना वन मैन शो बनकर जिला मध्यवर्ती बैंक पर अपना परचम लहराना चाहती है। सालों से औरंगाबाद जिला मध्यवर्ती सहकारी बैंक पर नितिन पाटील के पिता स्व. सुरेश पाटील का कब्जा था। सुरेश पाटील कट्टर कांग्रेसी थे। नितिन पाटील ने शिवसेना में प्रवेश करने के बाद ग्रामीण क्षेत्रों में शिवसेना और अधिक मजबूत होगी।