arrest

औरंगाबाद. इन दिनों क्रिकेट प्रेमियों में आईपीएल क्रिकेट स्पर्धा को लेकर जूनुन सवार है. इसी दरमियान पुलिस आयुक्तालय के जिन्सी  पुलिस ने आईपीएल पर सट्टा लगानेवाले गिरोह का भंडाफोड किया है. पुलिस ने सट्टा लगानेवाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया. सट्टा चलानेवाले गिरोह के सभी सदस्य फरार हैं. जिनकी पुलिस सरगर्मी से तलाश में जुटी हुई है. समाचार लिखे जाने तक सटोरिए पुलिस के हत्थे नहीं चढे थे.जिन्सी थाना के पीआई वीएम केन्द्रे ने बताया कि हमें रविवार को सूचना मिली कि एक गिरोह आईपीएल पर सट्टा लगाने का काम कर रहा है.

इसी जानकारी पर पुलिस ने सबसे पहले पुराना मोंढा में आईपीएल  पर सटटा लगानेवाले 35 वर्षीय गणेश कचरु व्यवहारे को गिरफ्तार किया. उसकी मोबाईल की तलाशी लेने पर वह वॉटसअप द्वारा गिरोह का प्रमुख मनोज चड्ढा के माध्यम से आईपीएल के मैचों  पर सट्टा खेल रहा था. चड्ढा  सट्टा जीतनेवालों को अपने एजंटों से पैसा सप्लाय करता था. पुलिस ने जांच में पाया कि अन्य आरोपी आसिफ,  अमजद, साजिद भी सट्टा खेलते हैं.

पुलिस ने आरोपी गणेश व्यवहार से 24 हजार नकद, मोबाइल और अन्य सामग्री जब्त की है. इन सभी आरोपियों के खिलाफ जिन्सी थाना में मामला दर्ज कर जांच शुरु की गई है. समाचार लिखे जाने तक सटोरिए पुलिस के हाथ नहीं लगे थे. यह कार्रवाई शहर के सीपी डॉ. निखिल गुप्ता, डीसीपी डॉ. राहुल खाडे, एसीपी निशिकांत भुजबल, पीआई वीएम केन्द्रे, पीएसआई दत्ता शेलके, हवालदार हारुण शेख, पुलिस नाईक, संजय गावंडे, सुनील जाधव, संतोष बमनात, होमगार्ड शेख बासित ने पूरी की.