Present the report by counting the trees of Priyadarshini garden

    Loading

    औरंगाबाद. सिडको (CIDCO) परिसर में निर्माण किए जा रहे स्व. बाल ठाकरे स्मृतिवन की प्रस्तावित जमीन और प्रियदर्शिनी उद्यान (Priyadarshini Gardens) के पेड़ों (Trees) की गिनती (Counting) कर उसकी रिपोर्ट (Report) पेश करने के आदेश जिले के पालकमंत्री सुभाष देसाई (Subhash Desai) ने यहां दिया है।

    पालकमंत्री सुभाष देसाई ने प्रियदर्शिनी उद्यान पहुंचकर वहां के परिसर का जायजा लेकर स्व. बाल ठाकरे स्मृतिवन का प्रारुप देखा। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि इस परिसर का एक भी पेड़ काटा न जाए। महानगरपालिका ने भी कोई भी पेड़ काटने का निर्णय लेने से पूर्व विशेषज्ञों और पर्यावरण प्रेमी से चर्चा कर निर्णय लें। पालकमंत्री देसाई ने इस दौरे में स्व. बाल ठाकरे स्मृतिवन प्रारुप के बारे में विस्तृत जानकारी ली।

    बड़े पैमाने पर लगाए गए पौधों पर जताई खुशी

    इस अवसर पर उन्होंने प्रकल्प के पीएमसी, महानगरपालिका और प्रकल्प के कन्सलटंट की संयुक्त बैठक लेने के बारे में निर्देश दिए। देसाई ने पुर्नरोपित किए हुए पेड़ों का जायजा लेकर पौधारोपण किया। उन्होंने मनपा प्रशासन के अधिकारियों से कहा कि इस स्थान पर शास्त्रोक्त पध्दति से नियोजन कर नया पौधारोपण किया जाए। देसाई ने मनपा द्वारा उक्त स्थान पर बड़े पैमाने पर लगाए गए पौधों पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Chief Minister Uddhav Thackeray)  पेड़ों के संवर्धन और जतन के लिए कटिबध्द है। इस अवसर पर विधायक अंबादास दानवे, मनपा प्रशासक आस्तिककुमार पांडेय, अतिरिक्त आयुक्त बीबी नेमाने, शहर अभियंता सखाराम पानझडे, उद्यान अधीक्षक विजय पाटिल उपस्थित थे।