शेन्द्रा में निर्माणाधीन ऑरिक सिटी का दौरा

औरंगाबाद. इंडोनेशिया कॉन्सुलेट के कॉन्सुलेट जनरल ऑगस्त सप्टोनो और कॉन्सुल यदी सुरीयाहारी ने शहर से सटे एमआईडीसी शेन्द्रा में निर्माणाधीन ऑरिक सिटी पहुंचकर जायजा लिया. इस प्रकल्प में उद्योजकों को दी जानेवाली सुविधाओं पर समाधान व्यक्त कर ऑरिक सिटी में निवेश के लिए बेहतर माहौल होने का लेकर विश्वास जताया.

विस्तृत जानकारी दी गई

ऑरिक के प्रशासकीय इमारत में ऑरिक प्रकल्प के बारे में विस्तृत जानकारी दी गई. आरंभ में एमआईडीसी के प्रादेशिक अधिकारी राजेश जोशी ने इंडोनेशिया से पधारे कॉन्सुलेट जनरल ऑगस्त सप्टोनो और कॉन्सुल यदी सुरीयाहारी का स्वागत किया. उसके बाद प्रकल्पों की मैप द्वारा जानकारी दी गई. इसमें प्रकल्प के अंतर्गत वर्तमान में स्थित नामचीन कंपनियां, प्रकल्प में दी  जानेवाली विविध सुविधाओं की जानकारी दी गई. इमारत में बनाए गए कमांड कंट्रोल रुप से ऑरिक प्रकल्प के सुविधाओं के बारे में सप्टोनो को जानकारी दी गई. उसके बाद सभागृह में सप्टोनो को शहर के विविध उद्योग संगठनाओं के पदाधिकारियों से मनुष्यबल, उद्योग में स्थित सुविधाएं, उत्पादन, कर सहूलियत, रोजगार निर्मिती आदि विविध विषयों पर उद्योग  वृध्दि के बारे में चर्चा की गई. इस अवसर पर उद्योग विभाग के सहसंचालक बलवंत जोशी, जिला  उद्योग केन्द्र के महाव्यवस्थापक केजी डेकाटे, ऑरिक के सहायक महाव्यवस्थापक शैलेश धाबेकर, उपविभागीय अधिकारी डॉ. ज्ञानोबा बानापुरे, कार्यकारी अभियंता भूषण हर्ष, उद्योजक प्रसाद कोकिल, रमन अजगांवकर आदि उपस्थित थे. आभार कोकिल ने माना. 

ट्रेड एक्सपो में शामिल होने की अपील 

 इंडोनेशिया में ट्रेड एक्सपो 10 से 16 नवंबर के  दरमियान वर्चुअल रुप में आयोजित किया गया है. इसमें औरंगाबाद के उद्योजकों से शामिल होने की अपील ऑगस्त सप्टोनो और कॉन्सुल यदी सुरीयाहारी ने की.