Photo - Twitter@orpidgreentech
Photo - Twitter@orpidgreentech

Loading

दिल्ली: दिल्ली स्थित इलेक्ट्रिक स्कूटर (Electric Scooter) बनाने वाली कंपनी ओकाया ईवी (Okaya EV) ग्राहकों के लिए एक खास ऑफर (Offer) लेकर आई है। ओकाया कार्निवल (Okaya Carnival) के तहत कंपनी ग्राहकों को एक व्यक्ति के लिए 5,000 रुपये तक का कैशबैक (CashBack) या 3 रात 4 दिन की थाईलैंड ट्रिप (Thailand Trip) जीतने का मौका दे रही है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ओकाया कंपनी का यह लिमिटेड पीरियड ऑफर है। कैसे जीतें कैशबैक ऑफर या थाईलैंड ट्रिप, जानिए डिटेल्स….

ऑफर कब तक

कंपनी का यह ऑफर 31 मार्च 2023 तक जारी रहेगा। यानी अगर आप 31 मार्च तक ओकाया इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदते हैं तो आप कैशबैक जीत सकते हैं या थाईलैंड की ट्रिप जीत सकते हैं।

ओकाया फास्ट एफ4 की कीमत और फीचर्स

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 1 लाख 14 हजार (एक्स-शोरूम) है। इस स्कूटर में 4.4kWh की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि यह स्कूटर एक बार फुल चार्ज (Full Charge) होने पर 140 किमी तक की रेंज (Range) देता है। इसमें कीलेस एंट्री, पार्क असिस्ट, रिवर्स और डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसे फीचर्स (Feature) मिलते हैं। ओकाया के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 99 हजार 999 रुपये (एक्स-शोरूम) है। इस स्कूटर की ड्राइविंग रेंज एक बार चार्ज करने पर 125 किमी की रेंज देने का दावा किया गया है। इसके अलावा, यह बैटरी लाइफ बढ़ाने के लिए स्विचेबल तकनीक के साथ 3.53 kWh LFP डुअल बैटरी का उपयोग करता है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को कुछ दिनों पहले भारतीय बाजार में उपभोक्ताओं के लिए 83,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। यह कीमत एक्स-शोरूम है। ड्राइविंग रेंज को लेकर दावा किया जाता है कि यह स्कूटर एक बार फुल चार्ज करने पर 80 किमी तक की रेंज देता है।