Source - Audi India
Source - Audi India

Loading

मुंबई: जर्मनी की लग्जरी कार निर्माता कंपनी ऑडी ने 2023 की first quarterमें अपनी सेल की मजबूत रफ्तार जारी रखी है। कंपनी ने जनवरी से मार्च 2023 के दौरान कुल 1,950 कारों को सेल की है। Audi इंडिया के प्रमुख बलबीर सिंह ढिल्लन ने कहा कि हमने पिछले साल की तुलना में 2023 की पहली तिमाही में 126% की वृद्धि देखी है।

टोटल सेल  से 60% ज्यादा 

हमारे प्रोडक्ट लाइन-अप में 16 मॉडल हैं और हमारे पास सबसे मजबूत SUV पोर्टफोलियो है जो हमारी टोटल सेल (2023 के पहली तिमाही में) का 60% से ज्यादा  है। नई लॉन्च हुई Audi Q3 और Audi Q3 स्पोर्टबैक की देश भर में जबरदस्त मांग है। हम ग्रोथ के रास्ते पर हैं और वर्ष 2023 तक तेज परफॉरमेंस को लेकर कॉंफिडेंट हैं। ऑडी इंडिया ने भारत में अपने प्री-ओन्ड कार बिज़नेस, ऑडी अप्रूव्ड प्लस का विस्तार जारी रखा है। आज के समय देश के सभी केंद्रों में 22 ऑडी अप्रूव्ड प्लस शोरूम के साथ काम कर रहा है और ब्रांड तेजी से विस्तार कर रहा है। 2023 के तक 25 से अधिक प्री-ओन्ड कार सुविधाओं की मौजूदगी होगी।

भविष्य के ग्राहकों के लिए एक्सक्लूसिव एक्सेस

ऑडी इंडिया सेगमेंट-फर्स्ट, जिसमें अनलिमिटेड माइलेज के साथ पांच साल के लिए वारंटी कवरेज शामिल है। इसके अलावा, ब्रांड ने ऑडी क्लब रिवार्ड प्रोग्राम पेश किया जो सभी मौजूदा मालिकों (ऑडी अप्रूव्‍ड प्लस मालिकों सहित) और ऑडी इंडिया के भविष्य के ग्राहकों के लिए एक्सक्लूसिव एक्सेस, पहली प्राथमिकता और ग्राहकों की जरूरतों के मुताबिक अनुभव प्रदान करता है। ऑडी इंडिया के प्रोडक्ट के मौजूदा लाइन-अप में Audi A4, Audi A6, Audi A8L, Audi Q3, Audi Q3 Sportback, Audi Q5, Audi Q7, Audi Q8, Audi S5 Sportback, Audi RS5 Sportback, Audi RS Q8, Audi E-Tron 50, Audi E-Tron 55, Audi E-Tron Sportback 55, Audi E-Tron GT और Audi RS E-Tron GT शामिल हैं।

2023 की पहली तिमाही के सेल्स के आंकड़ें

  • कुल बिक्री में एसयूवी का 60% से अधिक का योगदान
  • ऑडी अप्रूव्ड प्लस के लिए 50% ग्रोथ के साथ एक तिमाही में अब तक की सबसे मजबूत सेल 
  • ऑडी आरएस ई-ट्रॉन जीटी और ऑडी ई-ट्रॉन जीटी स्पोर्ट्स कारों सहित ऑडी के पूरी तरह से इलेक्ट्रिक कार पोर्टफोलियो की मजबूत ग्राहक मांग बनी हुई है।
  • टॉप-एंड मॉडल्स – ऑडी क्यू7, ऑडी क्यू8 और ऑडी ए8 एल का दमदार प्रदर्शन