दुर्घटना में 1 की मौत, 1 जख्मी

  • बाइक-बोलेरो की आमने-सामने की टक्कर

लाखांदूर. तहसील के सरांडी बु. में शादी तय करने का कार्यक्रम निपटाकर मित्रों के साथ बाइक से गांव की ओर जाते समय विपरीत दिशा से तेज गति से आ रही बोलेरो पिकअप गाड़ी और बाइक में आमने-सामने की हुई टक्कर में 1 की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई और 1 गंभीर जख्मी हो गया है. घटना तहसील के आसोला गांव समीप घटित हुई. चंद्रपुर जिले के ब्रम्हपुरी तहसील के बेटाला किन्ही निवासी भास्कर ढोंगे (47) मृतक का नाम है. जबकि जख्मी का नाम नागेश चौधरी है.

पुलिस सूत्रों के अनुसार घटना के दिन रात्रि 6.30 बजे के दौरान मृतक व गंभीर जख्मी लाखांदूर तहसील के सरांडी बु. से बाइक (क्र. एम.एच. 34 बी.यू. 9742) से अपने गांव की ओर जा रहे थे. इस दौरान बाइक ने आसोला गांव पार करते ही गांव से कुछ दूरी पर विपरीत दिशा से तेज गति से आनेवाली बोलेरो पिकअप गाड़ी (क्र. सी.जी. 08 ए.सी. 4249) ने बाइक को आमने-सामने जबरदस्त टक्कर मार दी. दुर्घटना में बाइक चालक भास्कर ढोंगे गंभीर जख्मी हो गया. उसकी घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई. बाइक पर सवार मित्र गंभीर जख्मी हो गया.

दुर्घटना की जानकारी आसोला के ग्रामीणों को मिलते ही ग्रामीणों ने घटनास्थल की ओर दौड़ लगाई. बोलेरो पिकअप गाड़ी चालक गाड़ी के साथ घटनास्थल से फरार हो गया और वह सीधे लाखांदुर पुलिस थाने में पहुंचा. जानकारी के आधार पर लाखांदूर के सहायक पुलिस निरीक्षक विरसेन चहांदे व अन्य पुलिस कर्मचारियों ने शीघ्र घटनास्थल पर जाकर गंभीर जख्मी को उपचार के लिए लाखांदूर के ग्रामीण अस्पताल में भर्ती किया. मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. रामदास ढोंगे के शिकायत पर लाखांदूर पुलिस ने बोलेरो पिकअप चालक के विरोध में मामला दर्ज किया. जांच थानेदार मनोहर कोरेटी के मार्गदर्शन में पुलिस उपनिरीक्षक संदीप ताराम कर रहे है.