File Photo
File Photo

  • भीमशक्ति संगठन की ओर की गई मांग
  • सार्वजनिक निर्माण कार्य विभाग को सौंपा गया ज्ञापन

भंडारा (का). जिला तथा तहसील प्रशासन के अधीनस्थ सार्वजनिक निर्माण कार्य विभाग से संबंधित विभाग लाखनी, लाखांदूर, साकोली, पवनी, भंडारा, तुमसर तथा मोहाडी तहसील के सभी राज्य तथा जिला मार्गो का अवलोकन करके सभी खराब मार्गो की मरम्मत करने की अपील भीम शक्ति संगठन द्वारा दिए गए ज्ञापन में की गई है.

इस वर्ष अगस्त माह में अतिवृष्टि होने की वजह से पानी रास्ते पर कई दिनों तक जमा रहा, इस वजह से कई रास्तों की हालत पर बहुत ज्यादा असर पड़ा है. रास्ते खराब होने की वजह से उस पर हो पहिया, चार पहिया के अलावा अन्य हल्के तथा भारी वाहन चालकों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ता है.

खराब रास्तों के कारण कभी भी किसी बड़े हादसे की आशंका से इंकार नहीं किया जा सकता. कच्चे रास्तों को पक्का बनाने तथा खराब रास्तों की तुरंत मरम्मत करने की मांग करने के साथ-साथ सभी रास्तों की देखमाल तथा मरम्मत का काम सार्वजनिक निर्माण कार्य विभाग के अधीनस्थ विभाग से की गई है.

सार्वजनिक निर्माण कार्य विभाग को इस संदर्भ में दिए गए ज्ञापन में भीमशक्ति संगठन के प्रकाश देशपांडे, बालकृष्ण शेंडे, एस. के. वैध, हरिदास बोरकर, हर्षवर्धन हुमणे, वामन कांबले, माधव बोरकर, नितीश कानेकर, संदीप बर्वे, जीतेंद्र खोब्रागड़े समेत संगठन से जुड़े अन्य सदस्यों के हस्ताक्षर हैं.