ATM

तुमसर. समीपस्थ देव्हाड़ी में बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम में अज्ञात लोगों ने जमकर तोड़फोड़ की. रविवार देर रात देव्हाड़ी स्टेशन मार्ग पर स्थित एटीएम की अज्ञात लोगों द्वारा तोड़फोड़ की गई थी, लेकिन उनके हाथ कुछ नहीं लगने से उन्होंने समीप के घर मे रहने वाले पूर्व सरपंच आकाश उके के मकान के सामने रखी साइकिल लेकर भाग गए थे.

एटीएम में चोरी होने की सूचना पुलिस को दिए जाने पर थानेदार एवं पुलिस कर्मियों ने घटनास्थल पर पंहुचकर मुआयना कर लोगों से पूछताछ की .

रुपये सुरिक्षत, साइकिल चुराई

उपरोक्त बैंक के व्यवस्थापक ने बताया कि रुपयों की चोरी नहीं हुई है. देव्हाड़ीवासियो का कहना है कि जब से एटीएम शुरू किया गया है तब से गांव के लोगों एवं राहगीरों को सुविधा प्राप्त नहीं हुई है. एटीएम केवल दिखावा बन कर रह गया है. इससे संतप्त किसी व्यक्ति ने तोड़फोड़ की होगी.

दूसरी ओर साइकिल चोरी होने से सबंधित चोरों ने ही एटीएम में चोरी करने के उद्देश्य से ही तोड़फोड़ की हो यह भी आशंका जताई जा रही है. घटना को लेकर जितने मुंह उतनी बातें हो रही हैं. बदमाशों की तलाश पूर्ण होने पर ही सच्चाई का पता चलेगा. आगे की जांच  थानेदार रामेश्वर पिपरेवार के मार्गदर्शन में उप निरीक्षक टेकाम, पुलिस चौकी इंचार्ज वर्मा, खेताड़े कर रहे हैं.