MP Sunil Mendhe

  • सांसद मेंढे ने कोरोना स्थिति का लिया जायजा

भंडारा. राज्य सरकार के मेरा परिवार मेरी जिम्मेदारी अभियान के आधार पर एवं कोरोना के बढ़ते प्रकोप को ध्यान में लेते हुए नगराध्यक्ष तथा सांसद सुनील मेंढे ने नप में प्रारूप बैठक ली. बैठक में शहर में तालाबंदी करने से लेकर मरीजों की सेवा के लिए नई एम्ब्युलंस खरीदी करने जैसे कई विषयों पर चर्चा की गई. नागरिकों ने नियमों का पालन करते हुए कोरोना को हराने में सहयोग करने का आह्वान मेंढे ने किया.

भंडारा शहर में कोरोना ने लगभग सभी क्षेत्रों में हाथ पैर पसारे है. मरीजों की संख्या दिन ब दिन बढती जा रही है. इसके अलावा मृत्यु की संख्या भी तेजी से बढ रही है. इस परिस्थिति पर उपाययोजना एवं काम का प्रारूप लेने के दृष्टी से सांसद सुनील मेंढे ने नगरपालिका में अधिकारियों के साथ प्रारूप बैठक ली. इस अवसर पर मुख्याधिकारी मिलन करणवाल, विनोद जाधव, उपाध्यक्ष दिनेश भुरे तथा विभाग प्रमुख उपस्थित थे.

कोरोना को नियंत्रण में लाने के लिए शहर में फिर से तालाबंदी करना है क्या इस बारे में व्यापारी एवं शहर के मुख्य नागरिकों के साथ चर्चा कर निर्णय लेने का तय किया गया. पालिका क्षेत्र में आने वाले भंडारा शहर के सभी सरकारी कार्यालय, बैंक, सब्जी बाजार, विभिन्न चौक तथा पीडित मरीजों के घर में नप. द्वारा छिडकाव एवं सैनिटायजर करने का महत्वपूर्ण कार्य शुरू है. नगरपालिका द्वारा नई एम्ब्युलंस खरीदी करने संदर्भ में चर्चा की गई.

सांसद सुनिल मेंढे ने इस बैठक में शहर के दूकान समय पर बंद होने चाहिए, मास्क का इस्तेमाल नहीं करने वालों पर नगरपालिका एवं पुलिस विभाग द्वारा कड़े कार्रवाई के निर्देश दिए. उन्होंने कहा कि मेरा परिवार मेरी जिम्मेदारी इस अभियान के तहत घर तक आनेवाले स्वास्थ्य विभाग की टीम को नागरिकों ने कोरोना नियंत्रण के लिए पूरा सहयोग करें.