‘मेडे’ की शूटिंग शुरू, अजय देवगन के साथ अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत सिंह अहम किरदार में आएंगे नजर

अजय देवगन और अमिताभ बच्चन के अलावा फिल्म 'मेडे' में रकुल प्रीत सिंह और अंगीरा धर भी नजर आने वाली हैं। यह फिल्म 29 अप्रैल 2022 को दर्शकों के सामने होगी।

  • अजय देवगन ने शुरू की फिल्म की शूटिंग
  • अजय देवगन के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगे अमिताभ बच्चन

अजय देगवन ने अपनी आगामी फिल्म ‘मेडे’ (Mayday) की शूटिंग आज से शुरू की है। अभिनेता ने फिल्म से जुड़ा एक पोस्ट साझा कर इसकी जानकारी अपने दर्शकों को दी है। आपको बात दें,’मेडे’ फिल्म के जरिए अभिनेता निर्देशन की दुनिया में कदम रख रहे हैं। जिसके लिए अजय देवगन काफी उत्साहित है। फैमिली और दर्शकों का आभार व्यक्त करते हुए अजय ने सोशल मीडिया पर लिखा ‘आखिरकार आधिकारिक तौर पर ‘मेडे’ की शूटिंग शुरू हो गई हैं। दर्शक और माता-पिता से आशीर्वाद लेकर काम शुरू किया। मेरे सभी प्रशंसकों, परिवार और शुभचिंतकों आभारी हूं।’

‘मेडे’ (Mayday) के साथ अजय देवगन निर्देशन की दुनिया में कदम रख रहे हैं। इस फिल्म में अभिनय करने के साथ-साथ अजय देवगन निर्माता और निर्देशक की भी भूमिका निभाएंगे। फिल्म में अजय के अलावा महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), एक्ट्रेस अंगिरा धार (Angira Dhar) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) जैसे बॉलीवुड कलाकार दमदार किरदार में दिखाई देंगे। 

 

बता दें, हाल ही में बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन ने फिल्म ‘भुज- द प्राइड ऑफ इंडिया’ (Bhuj: The Pride of India) की शूटिंग खत्म की है। इस फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में चल रही थी। अजय ने पहले से योजना बना रखी थी कि ‘भुज’ की शूटिंग पूरी करने के बाद वो ‘मेडे’ की शूटिंग शुरू करेंगे। इसके साथ ही उन्होंने आज से फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म की शूटिंग शुरू होने के साथ अजय देवगन ने ‘मेडे’ रिलीज डेट को लेकर बड़ा ऐलान कर दिया है। यह फिल्म 29 अप्रैल 2022 को दर्शकों के सामने होगी। फिल्म रिलीज होने में भले ही काफी समय है लेकिन ‘मेडे’ से जुड़े कलाकार फिल्म को लेकर काफी व्यस्त हैं।