‘अपने 1’ के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने स्पेशल अंदाज में किया धर्मेंद्र को विश, कही ये दिल छूने वाली बात

बॉलीवुड निर्देशक अनिल शर्मा (Anil Sharma) भी अभिनेता धर्मेंद्र को बेहद खास अंदाज में बर्थडे विश करते नजर आए।

  • अनिल शर्मा ने अभिनेता धर्मेंद्र को दी जन्मदिन की बधाई
  • 'अपने 2' फिल्म की तस्वीर की पोस्ट

Loading

Dharmendra Birthday: बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra) आज अपना 85वां जन्मदिन मना रहे हैं। जिसके चलते बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार में शुमार धर्मेंद्र सुबह से ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहे है। धर्मेंद्र के फैन्स उनका वीडियो और तस्वीरें पोस्ट कर उन्हें जन्मदिन की बधाई देते नजर आए। बॉलीवुड निर्देशक अनिल शर्मा (Anil Sharma) भी अभिनेता को बेहद खास अंदाज में बर्थडे विश करते नजर आए। अनिल शर्मा ने ‘अपने 1’ (Apne 1) के सेट से एक थ्रोबैक पिक्चर शेयर की। इस तस्वीर को पोस्ट करने के साथ निर्देशक ने कैप्शन में लिखा ‘एक लंबा सफ़र मेरा फिल्मों में, एक लंबी लिस्ट अपनों की, उसमें सबसे अपर मेरे अपने @aapkadharam उनके जन्म दिन पर हृदय से प्रणाम… ईश्वर उन्हें स्वस्थ रखें। #APNE के दौरान गुजरे कुछ लम्हे ENJOY #APNE2 में और भी आनंद आएगा।‘ 

बॉलीवुड निर्देशक अनिल शर्मा (Anil Sharma) ने पोस्ट की हुई यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब पसंद कई जा रही हैं। सामने आई इन तस्वीरों में निर्देशक अनिल और अभिनेता धर्मेंद्र के अलावा सनी देओल और बॉबी देओल दिखाई दे रहे हैं। 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anilsharma (@anilsharma_dir)

मालूम हो कि हाल ही में मेकर्स ने ‘अपने 2’ (Apne 2) को लेकर बड़ा ऐलान किया है। इस फिल्म में एक बार फिर धर्मेंद्र अपने बेटों सनी देओल और बॉबी देओल के साथ फिर से स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे, जिसमें पहली बार उनके पोते करण देओल भी दिखाई देंगे। इस फिल्म को लेकर सभी कलाकार काफी उत्साहित है। 

मालूम हो कि ‘अपने 2’ सोहम रॉकस्टार एंटरटेनमेंट द्वारा प्रेजेंट की जा रही है, जिसे दीपक मुकुट प्रोड्यूस और अनिल शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग मार्च 2021 के आसपास शुरू की जाएगी, जिसे अगले साल दिवाली पर रिलीज किए जाने का प्लान बनाया जा रहा है।