ईद पर निकले जुलूस में दिया गया भाईचारे का संदेश

देऊलगांवराजा. ईद-ऊल-अजहा के मौके पर शहर में निकले •भव्य जुलूस में हिंदू-मुस्लिम कौमी एकता का संदेश दिया गया. जुलूस में ऐ मेरे वतन के लोगों गीत ने भाईचारे का समा बांधा. देऊलगांवराजा शहर में

देऊलगांवराजा. ईद-ऊल-अजहा के मौके पर शहर में निकले •भव्य जुलूस में हिंदू-मुस्लिम कौमी एकता का संदेश दिया गया. जुलूस में ऐ मेरे वतन के लोगों गीत ने भाईचारे का समा बांधा.

देऊलगांवराजा शहर में ईद-ऊल-अजहा हर्षोल्लास के साथ मनाया गया. सुबह ईद की नमाज अदा करने के बाद मुस्लिम समाज के लोगों ने एक-दूसरे को शुभकामनाएं दी. साथ ही कई हिंदू बंधुओं ने भी ईद की शुभकामनाएं दी. मुस्लिम समाज की ओर से शहर में इस मौके पर जुलूस निकाला गया. कबाडपूरे से जुलूस की शुरूआत हुई. नगरपालिका चौक से होते हुए यह जुलूस बालाजी मंदिर वेस, संतोषी माता मंदिर, विधायक का संपर्क कार्यालय, जाफ्राबाद वेस, डा. बाबासाहब आंबेडकर पुतला, चिखली मार्ग, संतोष चित्र मंदिर, साप्ताहिक बाजार मैदान में जुलूस का समापन किया गया.

जुलूस के दौरान •भाजपा के डा. रामदास शिंदे, सुधाकर जायभाये, गोविंद झोरे, दीपक बोरकर, विष्णु रामाणे, तरेश रुपारेलिया, संतोष खांडे•भराड, थानेदार सारंग नवलकर उपस्थित थे.मुस्लिम भाईयों की ओर से सभी अतिथियों को पगड़ी बांधकर उनका सम्मान किया गया.