HDFC Bank will pay more interest on long-term deposits to senior citizens

मुंबई. देश में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे है। ऐसे में लोगों का अपने घरों से बाहर निकलना जान को दावत देने जैसा ही है। लेकिन लोगों पैसों की जरूरत भी पड़ रही है। ऐसे में लोग ATM जाने का खतरा उठा रहे

मुंबई. देश में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे है। ऐसे में लोगों का अपने घरों से बाहर निकलना जान को दावत देने जैसा ही है। लेकिन लोगों पैसों की जरूरत भी पड़ रही है। ऐसे में लोग ATM जाने का खतरा उठा रहे है। इस समस्या को देखते हुए देखते हुए HDFC बैंक ने बुधवार को मोबाइल ATM सुविधा देने का निर्णय लिया है। जिसके बाद यह ATM सीधे लोगों तक पहुंचेगा।

HDFC बैंक के मुताबिक, बुधवार को मोबाइल ATM सुविधा नोएडा और मुंबई में शुरू की गई है। बहुत ही जल्द अन्य हिस्सों में यह सुविधा का शुरू की जाएगी। इस सुविधा का लाभ सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे के बीच लिया जा सकेगा। इस मोबाइल ATM रुट की जानकारी अपने स्थानीय निगम अधिकारी ली जा सकती है।

HDFC बैंक के ग्रुप हेड एस. संपत कुमार ने कहा कि, "इस मुश्किल समय में हम चाहते हैं कि सभी घर पर रहें और सुरक्षित रहें। हमारी मोबाइल एटीएम सुविधा ग्राहकों को पैसा निकालने में मदद करेगी।"