सनटेक रियल्टी 22,000 करोड़ रुपये राजस्व संभावना वाली सात परियोजनाएं करेगी शुरू

    Loading

     मुंबई:  सनटेक रियल्टी (Sunteck Realty ) अगले पांच से आठ साल के दौरान मुंबई महानगर क्षेत्र (Mumbai Metropolitan Region) और इसके आसपास 22,000 करोड़ रुपये की राजस्व संभावनाओं वाली सात परियोजनाएं (Launch Seven Projects) शुरू करेगी। इन परियोजनाओं से सनटेक रियल्टी कारोबार के लिहाज से देश की शीर्ष रियल एस्टेट कंपनियों में शामिल हो जाएगी। 

    रियल एस्टेट कंपनी ने पिछले दशक के दौरान बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स (बीकेसी) के मुख्य वाणिज्यिक केंद्र में पहले उबर अपार्टमेंट टावर सिग्नेचर का निर्माण किया है। आज यहां उद्योग जगत के बड़े नामों मसलन गौतम अडाणी और उदय कोटक का निवास है। 

    सनटेक रियल्टी के संस्थापक चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक कमल खेतान ने पीटीआई-भाषा से कहा कि कंपनी ने पिछले 18 महीनों के दौरान पांच बड़ी आवासीय परियोजनाओं के लिए वसई-पश्चिम, वासिंद, बोरिवली-पश्चिम, कल्याण के शाहाद और पेन-खोपोली में जमीनें खरीदी हैं। इन परियोजनाओं में 2.3 करोड़ वर्ग फुट क्षेत्र का विकास किया जा सकता है।

    इन परियोजनाओं से अगले सात से आठ साल में 20,000 करोड़ रुपये का राजस्व हासिल होने की संभावना है। इसके अलावा कंपनी कुछ अन्य परियोजनाओं का अगला चरण भी शुरू करने जा रही है जिनसे अगले चार-पांच साल 2,000 करोड़ रुपये का राजस्व मिल सकता है।