इस फेस्टिव सीज़न खरीदें Honda Amaze कार, मिल रहा है बेहतरीन डिस्काउंट

Loading

भारत में जैसे ही त्यौहार शुरू होते हैं वैसे ही कई टेक् कंपनियां और ऑटोमोबाइल कपनियां कई ऑफर्स लेकर आती हैं। फेस्टिव सीज़न में वाहनों की बिक्री भी बढ़ने लगती है। इसी क्रम में अब Honda Car India ने भी अपनी पॉपुलर कारों पर ग्राहकों के लिए डिस्काउंट ऑफर्स की शुरुआत की है, जिसका फायदा ग्राहक इस पूरे फेस्टिव सीजन उठा पाएंगे। कंपनी अपनी Honda Amaze पर डिस्काउंट ऑफर कर रही है। तो चलिए जानते हैं क्या है इस सेडान की खासियत और इसपर कितना मिल रहा है डिस्काउंट…

Features-
Honda Amaze के फीचर्स की बाटे करें तो इसमें ग्राहक को डुअल एयरबैग, एबीएस, ईबीडी, रियर पार्किंग सेंसर और आईएसओफिक्स चाइल्ड सीट एंकर जैसे फीचर्स सभी वेरिएंट में स्टैंडर्ड दिए गए हैं। वहीं इस 5-सीटर कार में एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले कनेक्टिविटी सपोर्ट करने वाला 7.0 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ऑटो एसी और क्रूज कंट्रोल भी मौजूद है। 

इस कार में इंजन और पावर के लिए 1.2 लीटर नेचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल और 1.5 लीटर टर्बो डीजल इंजन दिया गया था। जो 110Nm टॉर्क के साथ 90bhp की पावर और 200Nm टॉक के साथ 100bhp की पावर जेनरेट कर सकता है।

Price And Offers-
Honda Amaze के दिए जाने वाले ऑफर की बाटे करें तो, इस कार पर 47,000 रुपये का बेहतरीन डिस्काउंट मिल रहा है। जिसमें सभी पेट्रोल वेरिएंट्स पर 12,000 रुपये की एक्सटेंडेड वारंटी, 20,000 रुपये का कैश डिस्काउंट, 15,000 रुपये का कार एक्सचेंज डिस्काउंट दिया जा रहा है। 

वहीं डीजल वेरिएंट्स पर तो कंपनी 12,000 रुपये की एक्सटेंडेड वारंटी, 10,000 रुपये का कैश डिस्काउंट और 15,000 रुपये का कार एक्सचेंज डिस्काउंट ऑफर कर रही है। अगर बात करें कीमत की तो Honda Amaze कीएक्स-शोरूम कीमत 6,17,000 रुपये है।