Maruti Suzuki की लिमिटेड एडिशन Swift हुई भारत में लॉन्च

प्रसिद्ध ऑटोमोबाइल कंपनी मारुति सुज़ुकी इंडिया लिमिटेड (MSIL) ने भारतीय बाज़ार में अपनी एक नई कार को लॉन्च किया है। कंपनी ने लिमिटेड एडिशन स्विफ्ट को भारत में पेश किया है। इस नए मॉडल में कई विज़ुअल अपडेट्स देखने को मिलेंगे। कंपनी के अनुसार इस फेस्टिवल सीज़न में लिमिटेड एडिशन की लॉन्चिंग, आकर्षक ट्रिम लेवल और डील्स-डिस्काउंट से ग्राहकों पर काफी असर पड़ेगा। वहीं साल की समाप्ति के दौरान इस डील से खरीद भी बढ़ सकती है।

इसे लॉन्च करते हुए, मारुति सुज़ुकी इंडिया लिमिटेड के एग्जिक्युटिव डायरेक्टर ( मार्केटिंग एंड सेल्स) शशांक श्रीवास्तव ने कहा कि, आज हम इस तरह के अभूतपूर्व समय के बीच लोगों में उत्साह बढ़ाने के लिए बोल्डर और स्पोर्टियर स्विफ्ट लिमिटेड एडिशन लॉन्च करते हुए काफी खुश हैं।  

फीचर्स में बदलाव   

  • मारुति सुज़ुकी इंडिया लिमिटेड ने स्विफ्ट के लिमिटेड एडिशन में ऑल-ब्लैक थीम के साथ चीजों को और बेहतर बनाने की कोशिश की है। 
  • लिमिटेड एडिशन स्विफ्ट के फ्रंट ग्रिल पर ऑल ब्लैक गार्निश दी गई है। इसके अलावा फॉग लैंप और टेल लैंप्स पर भी यह गार्निश की गई है।
  • इसके साथ इस कर में स्पोर्टी अपील को बढ़ाने के लिए ग्लॉसी ब्लैक बॉडी किट जोड़ी गई है। वहीं बाकि के हाइलाइट्स में दरवाज़ों के निचले हिस्से में साइड मोल्डिंग और ब्लैक कलर के डोल वाइजर भी शामिल किए गए हैं।
  • लिमिटेड एडिशन स्विफ्टकार के A और B पिलर्स को काले कलर में रंगा गया है, जबकि पीछे की तरफ एक रूफ इंटीग्रेटेड ब्लैक स्पॉइलर मिलेगा। 
  • स्विफ्ट के फेस्टिवल वाले लिमिटेड एडिशन में नए स्पोर्टी सीट कवर दिए गए हैं। इस कार के लिए ग्राहक को 24990 रुपए तक ज़्यादा खर्च करना पड़ेगा। दिल्ली शोरूम में स्विफ्ट (Swift) के नियमित मॉडल का दाम 5.19 लाख से 8.02 लाख रुपये है। यह देश के सभी मारुति सुजुकी डीलर्स पर उपलब्ध होगी।