सलमान के जीजा आयुष को मिला पत्नी अर्पिता से खास बर्थडे गिफ्ट

मुंबई: बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (Salman Khan) हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। सलमान की तरह उनकी फैमिली भी किसी ना किसी वजह से खबरों में बनी रहती हैं। इस बार सलमान की बहन अर्पिता खान शर्मा (Arpita Khan Sharma) और उनके पति आयुष शर्मा (Aayush Sharma) चर्चा में है और इसकी वजह भी ख़ास है।

दरअसल आयुष शर्मा आज अपना 30 वां जन्मदिन (Birthday)मना रहे हैं।  यही वजह है कि उनकी पत्नी अर्पिता ने अपने पति के दिन को बेहद खास और यादगार बना दिया। अर्पिता ने अपने पति आयुष शर्मा के लिए एक खूबसूरत बर्थडे सरप्राइज प्लान किया। खुद अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर आयुष शर्मा ने वीडियो शेयर किया और लिखा, “मुझे कभी आश्चर्य नहीं होता।” एक्टर ने पोस्ट में अर्पिता खान शर्मा को टैग किया और हर चीज के लिए उनका शुक्रिया अदा किया। 

वीडियो के जरिए आयुष ने फैन्स को दिखाया कि उनका बर्थडे सरप्राइज कैसा लग रहा था। आयुष ने अर्पिता द्वारा दिए गए सरप्राइज में सब कुछ सुनहरे और काले रंग के गुब्बारे, फोटो फ्रेम और कपल की अनदेखी तस्वीरों को दिखाया। इसके अलावा तस्वीरों में आयुष को अपने बच्चों के साथ भी देखा गया।

हर साल 26 अक्टूबर को अपना जन्मदिन मानने वाले लव यात्री स्टार के लिए इस साल पत्नी की ओर से मिला यह तोहफा  बेहद खास रहा। लेकिन इसी के साथ उनके फैन्स और दोस्तों की ओर से भी उन्हें ढेर सारे बर्थ डे विश मिले जिनमें वरुण शर्मा, मुकेश छाबड़ा, मनीश पॉल भी शामिल हैं।