Ceat tyre named Aamir Khan as brand ambassador

आरपीजी समूह की कंपनी सिएट टायर्स (Ceat Tyre) ने बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) को अपना ब्रांड एम्बैसडर नियुक्त किया है।

मुंबई. आरपीजी समूह की कंपनी सिएट टायर्स (Ceat Tyre) ने बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) को अपना ब्रांड एम्बैसडर नियुक्त किया है। खान (Aamir Khan) विभिन्न मीडिया मंचों पर कंपनी के प्रचार अभियान का हिस्सा बनेंगे। कंपनी ने कहा कि आमिर खान (Aamir Khan) भारतीय फिल्म उद्योग के सबसे अधिक प्रतिभाशाली अभिनेताओं में है। कंपनी ने उन्हें दो साल के लिए अपना ब्रांड एम्बैसडर बनाया है।

कंपनी ने कहा कि एकीकृत मार्केटिंग अभियान के तहत खान दुबई में चल रही इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के दौरान दो विज्ञापनों में दिखाई देंगे। पहले विज्ञापन का प्रसारण शनिवार से शुरू होगा। यह विज्ञापन सिएट के सिक्योराड्राइव रेंज के प्रीमियम कार टायरों के बारे में है।

सिएट टायर्स ने कहा कि पहला विज्ञापन ऑनलाइन और ऑफलाइन विभिन्न मीडिया मंचों पर दिखेगा। सिएट सिक्योराड्राइव टायरों का इस्तेमाल विभिन्न प्रीमियम सेडान और कॉम्पैक्ट एसयूवी मसलन होंडा सिटी, स्कोडा ऑक्टाविया, टोयोटा कोरोला, हुंदै क्रेटा, मारुति सुजुकी विटारा ब्रेजा और अन्य कारों में होता है।