इस तरह सेलिब्रेट करेंगे ”दीपवीर” शादी की पहली सालगिराह

मुंबई, बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण 14 नवंबर 2019 को शादी के बंधन में बंध गए. इन दोनों की शादी के बाद फैंस ने उन्होंने ''दीपवीर'' ये नया नाम दिया था. कल ''दीपवीर'' की शादी की पहली

मुंबई, बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण 14 नवंबर 2019 को शादी के बंधन में बंध गए. इन दोनों की शादी के बाद फैंस ने उन्होंने ‘दीपवीर’ ये नया नाम दिया था. कल ‘दीपवीर’ की शादी की पहली सालगिराह है. हमेशा से ही दुसरो से कुछ हटके करने वाले दीपिका और रणवीर अपनी पहली सालगिराह भी बेहद अलग तरीके से सेलिब्रेट करने वाले है.

मिली हुई जानकारी के अनुसार, दीपिका और रणवीर बुधवार को अपने परिवार संग तिरुपति में बालाजी मंदिर और पद्मावती मंदिर के दर्शन करने जाएंगे. इसके बाद ये दोनों परिवार अमृतसर के स्वर्ण मंदिर में माथा टेकने जाएंगे. वहां से सभी उसी दिन मुंबई वापस आऩे वाले हैं.

दीपिका और रणवीर को दोस्ती संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गोलियों की रासलीला रामलीला ‘ में हुई. उसके बाद दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गयी. 6 साल एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी का फैसला किया था. दीपिका और रणवीर ने पिछले साल इटली के लेक कोमों में परिवार और रिश्तेदारों की मौजूदगी में शादी की थी. इसके बाद उन्होंने मुंबई में ग्रेंड रिसेप्शन भी दिया था.

दीपिका और रणवीर ने पद्मावत, गोलियों की रासलीला रामलीला, बाजीराव मस्तानी जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में साथ काम किया है. इसके अलावा, ये दोनों अगले साल आने वाली फिल्म ’83’ में साथ नज़र आने वाले हैं .