kangana-ranaut-burst-into-tears-at-thalaivi-trailer-launch

इस ट्रेलर लॉन्च के दौरान कंगना काफी भावुक हो गई और स्टेज पर ही फूट फूटकर रोने लग गई।

    मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत एक्ट्रेस (Kangana Ranaut) अपने बेबाक बयानों के चलते सुर्खियों में रहती हैं। वह देश में चल रहे हर मुद्दे पर अपनी राय व्यक्त करती रहती हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत  (Kangana Ranaut) आज अपना 34 वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके पर कंगना की आने वाली फिल्म ‘थलाइवी (Thalaivi)’ का ट्रेलर लॉन्च किया गया। इस ट्रेलर लॉन्च के दौरान कंगना काफी भावुक हो गई और स्टेज पर ही फूट फूटकर रोने लग गई। 

    थलाइवी (Thalaivi) के ट्रेलर लॉन्च के दौरान कंगना रनौत (Kangana Ranaut) फिल्म के डायरेक्टर विजय की तारीफ कर रही थीं। कंगना में कहा कि,”मैं कहना चाहती हूं कि विजय एक ऐसे इंसान है, जिन्होंने मुझे मेरे टैलेंट को लेकर अच्छा महसूस कराया है। आमतौर पर  फिल्ममेकर्स ऐसा मेल एक्टर्स के साथ दिखाते हैं। किसी एक्ट्रेस के साथ ऐसा देखने को नहीं मिलता। एक डायरेक्टर के तौर पर मैंने उनसे यह सीखा कि किसी एक्टर के साथ कैसे ट्रीट करना है और कैसे क्रिएटिव पार्टनरशिप दिखानी है।” ऐसा कहते हुए कंगना (Kangana Ranaut) अचानक भावुक हो जाती है और रोने लग जाती है।

    सोशल मीडिया पर अब कंगना (Kangana Ranaut)  का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। कंगना के एक फैन ने एक्ट्रेस का यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “कंगना फिल्म थलाइवी के डायरेक्टर विजय के बारे में बात करते हुए काफी भावुक हो गईं।”

    वहीं, कंगना (Kangana Ranaut) ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, “मैं खुद को बब्बर शेरनी कहती हूं। क्योंकि मैं कभी नहीं रोती। मैं कभी किसी को मुझे रुलाने का अधिकार नहीं देती है। याद नहीं कि कब मैं आखिरी बार रोई थी। लेकिन आज मैं रोई और रोती ही रही और इससे मुझे अच्छा महसूस हुआ।”