रणवीर सिंह ने किया इस को-स्टार के साथ लिप लॉक, देखें वीडियो

मुंबई, बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह हमेशा से ही अपनी एक्टिंग और लाइफ स्टाइल को लेकर सुर्खियों में रहते है. अक्सर उनकी कुछ आदतें लोगो को अतरंगी लगती है. रणवीर अपनी फिल्म की शूटिंग के वक्त अपने को-स्टार के

मुंबई, बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह हमेशा से ही अपनी एक्टिंग और लाइफ स्टाइल को लेकर सुर्खियों में रहते है. अक्सर उनकी कुछ आदतें लोगो को अतरंगी लगती है. रणवीर अपनी फिल्म की शूटिंग के वक्त अपने को-स्टार के साथ मस्ती के मूड रहते है. ऐसी ही मस्ती करते हुए रणवीर सिंह का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

इस वीडियो में रणवीर सिंह ‘फिल्म 83’ के को-स्टार जतिन सरना के साथ लिप लॉक करने का सीन इनैक्ट करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में फिल्म 83 की पूरी स्टार कास्ट एक साथ है. वीडियो में जब जतिन और रणवीर एक दूसरे को किस करने का ड्रामा करते हैं तो पूरी टीम हूट करने लगती है. फिर रणवीर अपना फोन हाथ में लेते हैं तो उन्हें कुछ याद आता है. रणवीर लाइव स्ट्रीम देखते हुए कहते हैं, "तुम्हारी भाभी लाइव पर है सब देख रही ही है कि क्या हो रहा है." रणवीर सिंह के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है.

वता दे कि रणवीर सिंह की फिल्म ’83’ 10 अप्रैल को रिलीज होने वाली है. फिल्म की कहानी भारतीय क्रिकेट टीम द्वारा जीते गए पहले वर्ल्ड कप के बारे में है. निर्देशक कबीर सिंह की इस फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका में नजर आने वाले है. इस फिल्म में रणवीर सिंह के अलावा दीपिका पादुकोण, हार्डी संधू, साकिब सलीम, ताहिर भसीन और जीवा जैसे सितारे नजर आने वाले है.