सलमान खान पर है इस गरीब शख्स का कर्ज, नहीं लौटाया उधार

मुंबई, बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान के दरियादिली के बारे में सब जानते है. सलमान खान हमेशा से अपने दोस्त और जरुरतमंदो की मदद करने के लिए तैयार रहते है. सलमान खान के पास आज किसी भी बात की कमी नहीं है.

मुंबई, बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान के दरियादिली के बारे में सब जानते है. सलमान खान हमेशा से अपने दोस्त और जरुरतमंदो की मदद करने के लिए तैयार रहते है. सलमान खान के पास आज किसी भी बात की कमी नहीं है. लेकिन, उनपर आज भी एक शख्स का कर्ज है. यह बात उन्होंने खुद बताई है.

दरअसल, मुंबई में आयोजित वार्षिक प्रोग्राम ‘उमंग’ के दौरान सलमान खान भी मौजूद थे. इस प्रोग्राम में सलमान खान कपिल शर्मा के साथ स्टेज पर मस्ती मजाक कर रहे थे. उसी दौरान सलमान खान ने बताया कि उनपर एक साइकिल मैकेनिक का 1.25 रुपए उधार है.

सलमान खान ने कहा, ‘एक बार मैं  साइकल लेकर निकल गया. उस वक्त मैंने शॉर्ट्स पहना हुआ था और उस वक्त मेरे पास पैसे नहीं थे.मैं अपनी साइकल लेकर मैकेनिक के पास या और कहा कि इसे ठीक कर दें, मैं पैसे बाद में दे दूंगा. तब साइकल मकैनिक ने मुझसे कहा, तू बचपन में भी ऐसा ही करता था. तुमने पहले भी अपनी साइकल ठीक कराई थी और उसके पैसे आज तक नहीं दिए.तेरा आज भी 1.25 रुपए उधार है.’

आगे सलमान खान ने कहा, मैकेनिक की ये बातें सुनकर मुझे काफी शर्म आई थी. उसके बाद मैं उन्हें पैसे देने गया लेकिन उन्होंने पैसे लेने से मना कर दिया.