after lockdown -we all have to introspect and move forward-Shahrukh Khan
Photo: Instagram

Loading

मुंबई. सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने भले ही अपनी अगली फिल्म की आधिकारिक घोषणा नहीं की है लेकिन शनिवार को अभिनेता ने अपने प्रशंसकों को आश्वस्त किया कि वे उन्हें इस साल बड़े पर्दे पर देखेंगे। अपने प्रशंसकों को नए साल की शुभकामनाएं देते हुए, 55 वर्षीय अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तीन मिनट से अधिक का एक वीडियो पोस्ट किया और कहा कि वह सिनेमा हॉल में दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए उत्सुक हैं। शाहरुख (Shah Rukh Khan) आखिरी बार 2018 में आई फिल्म “जीरो” (Zero) में दिखे थे।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

उन्होंने कहा, “मैं आप सभी को देर से अपनी शुभकामनाएं दे रहा हूं और मुझे लगता है कि हर कोई इस बात से सहमत होगा कि 2020 हर किसी के लिए सबसे खराब साल रहा। और इस भयानक समय में आशा की किरण, सकारात्मकता ढूंढ़ना मुश्किल है। लेकिन इन खराब, मुश्किल दिनों, भयानक वर्षों को देखते हुए इससे पार पाने के लिए मेरे पास एक रास्ता है।”

उन्होंने कहा, “मेरा मानना ​​है कि जब कोई अपने जीवन के सबसे निचले हिस्से में होता है, तो अच्छी बात यह है कि यहाँ से आगे बढ़ने का केवल एक ही रास्ता है, … ऊपर … और बेहतर जगह।” अभिनेता ने सभी के लिए एक बेहतर और शानदार वर्ष की कामना की। शाहरुख ने पिछले साल नवंबर में अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू की, जिसका निर्देशन “वॉर” (War) के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद (Siddharth Anand) कर रहे हैं।

बताया जाता है कि फिल्म का शीर्षक “पठान” है। इस एक्शन-थ्रिलर फिल्म का निर्माण यशराज फिल्म्स कर रहा है। खान ने अपने संदेश में कहा, “आप सभी 2021 में मुझे बड़े पर्दे पर देखेंगे।”(एजेंसी)