52 positives found in Buldhana, 53 beat Corona

  • 94 हुए कोरोना मुक्त
  • 7 में 3 हैद्राबाद के बिस्कीट फैक्टरी से

चंद्रपुर जिले में शनिवार को 7 बाधितों की रिपोर्ट पाजिटिव आयी है. चंद्रपुर जिले में एक ओर कोरोना बाधितों की संख्या दिनों दिन लगातार बढती जा रही है. तो दुसरी ओर अबतक 94 बाधित कोरोना से मुक्त हुए है. जबकी 75 बाधितों पर फिलहाल उपचार चल रहा है व उनका स्वास्थ स्थिर है. अबतक बाधितों की संख्या 169 तक पहुची है. 

फिलहाल उपचार ले रहे 75 बाधितों में से 4 जवान जिले के बाहर के राज्य राखीव पुलीस दल के जवान है. शुक्रवार 10 जुलाई केा एक ही दिन में 12 बाधित पाए गए. जिनमें विवाह समारोह में सहभागी हुए 5 जणों का समावेश है. शनिवार 11 जुलाई को एक ही दिन में 7 पाजिटिव सामने आने से 3 जण हैद्राबाद के एक फैक्टरी में कार्यरत थे. 

हैद्राबाद से सफर के तौर पर पंजीबध्द बाधितों में मूल तहसील के गडीसुर्ला के 20 व 30 वर्षीय युवकों का समावेश है.  चंद्रपुर के बगड खिडकी परिसर का 24 वर्षीय युवक है. यह तीनों 8 जुलाई को हैद्राबाद से लौटे है. उन्हे संस्थात्मक क्वारन्टाईन में रखा था. यह तीनों गडीसुर्ला के पाजिटिव पेशंट के संपर्क में थे. एक ही फ्लैट में निवासी यह सभी युवक पाजिटिव आए है. 10 जुलाई को इनके स्वैब लिए थे. 

होम क्वारन्टाईन रहनेवाले ताडाली के 30 वर्षीय पुरुष, संस्थात्मक क्वारन्टाईन रहनेवाली ऊर्जानगर की 24 वर्षीय महिला. संस्थात्मक क्वारन्टाईन में रहनेवाला घुग्घुस का 14 वर्षीय लडका व चीमुर तहसील के नेरी का 45 वर्षीय व्यक्ति का समावेश है. इन सभी की बाहर से आनेवालों में नाम दर्ज है. हैद्राबाद में बिस्किट कंपनी में काम करनेवाले उपरोक्त तीनों व विभीन्न शहर से सफर करनेवालों में 4 जण के नाम दर्ज है ऐसे कुल 7 जण शनिवार को पाजिटिव पाए गए. अबतक 94 नागरिक कोरोना मुक्त हुए है. तो 75 पर उपचार चल रहा है. 

अबतक जिले में कोरोना बाधित 169 हुए है. अब तक 94 बाधित स्वस्थ होने से उन्हे छुट्टी दी गयी है. कुल 162 में से अस्पताल में उपचार लेनेवालों की संख्या 75 हुई है.