चंद्रपुर क्राइम डायरी

तहसीलदार ने जब्त की 370 ब्रास रेती
चंद्रपुर. सावली तहसील के सामदा में रेती का बड़े पैमाने पर अवैध भंडारण करने की शिकायत तहसीलदार पुष्पलता कुमरे को मिली. तहसीलदार कुमरे के मार्गदर्शन में मंडल अधिकारी राजीव निखाते, पटवारी अजय नौकरकर, पुलिस पाटिल ममता पुण्यप्रेडीवार ने मौका जांच की. इस दौरान खेतों से 370 ब्रास रेती जब्त की गई. नितेश जुवारे के घर समीप 15 ब्रास, भाऊ भांडेकर के घर समीप 10 ब्रास, गांव के बाहर भालचंद्र बाटवे के खेत में 160 ब्रास, मनोहर भांडेकर के खेत में 30 ब्रास, दामोदर पिपरे के खेत में 10 ब्रास, भाऊ कोहले के खेत में 70 ब्रास और जोगेश्वर पाल के खेत में रखी 60 ब्रास रेती जब्त की गई. आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जानकारी सावली तहसीलदार पुष्पलता कुमरे ने दी.

जंगल में एक ने लगाई फांसी
चंद्रपुर. शहर से सटे लोहारा गांव के जंगल परिसर में पेड़ से एक व्यक्ति ने फांसी लगा ली. मृतक व्यक्ति का नाम गुरुदास शेड़माके है. लोहारा गांव के कुछ लोग रविवार को दोपहर लोहारा जंगल में घूमने गए. उसी दौरान घटना सामने आई. पुलिस ने मामला दर्ज किया है. जांच रामनगर पुलिस कर रही है.

शराब सहित 4.50 लाख का माल जब्त
ब्रम्हपुरी. पुलिस ने गोपनीय सूचना पर एक कार से बड़े पैमाने पर शराब जब्त की. कार से एक व्यक्ति द्वारा शराब लाने की सूचना मिलने पर डीबी दल के कर्मचारी खोब्रागड़े, राय, हेमके, शिवनकर, कटाईत, मैंद आदि ने रेलवे फाटक में नाकाबंदी की. कार से 15 बाक्स कुल 1,500 नग कुल 1.50 लाख की शराब जब्त की गई. कुल 4.50 लाख रुपये का माल जब्त हुआ. इस मामले में टाहेल सिंह जूनी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

युवक पर कुल्हाड़ी से हमला
चंद्रपुर. कोरपना पुलिस स्टेशन अंतर्गत अंतरगांव में एक युवक पर कुल्हाड़ी से हमला किए जाने की घटना रात करीब 9 बजे हुई. मालिक के साथ विवाद होने पर मिलन वड़स्कर और चंदू खड़से आपस में भिड़ गए. तैश में आए चंदू ने मिलन पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना की जानकारी मिलने पर कोरपना पुलिस मौके पर पहुंची, परंतु चंदू खड़से वहां से फरार हो गया. आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.