corona

आज रविवार को प्रथम दिन बंद को भारी प्रतिसाद मिला है।

  • 3 दिनों के लिए सख्त लॉकडाउन आज रविवार को भारी प्रतिसाद

शंकरपुर. चंद्रपुर जिले भर में कोरोना का कहर जारी है।इस बीच चिमूर तहसील के शंकरपुर में शनिवार को 55 वर्षीय कोरोना बाधित की मृत्यु से खलबली मच गई है और तीन दिवसीय सख्त लॉकडाउन की घोषणा की गई। आज रविवार को प्रथम दिन बंद को भारी प्रतिसाद मिला है।

यहां के एक कोरोना बाधित को चिमूर  हॉस्पिटल उपचार हेतु दाखिल किया गया। उसे पिछले 5 दिनों से बुखार आ रहा था। उसकी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी और उपचार के दौरान रोगी की मृत्यु हो गईं। परिवार के सभी सदस्यों को क्वारंटाइन केंद्र में रखा गया है। जहा के रोगी की मृत्यु हुई है उस परिसर को सील कर दिया है।

6 महीने से कोरोना मुक्त शंकरपुर में कोरोना से पहली मृत्यु और प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र की मेडिकल अधिकारी और उनके पति के कोरोना बाधित पाये जाने से ग्राम पंचायत ने तत्काल सभा आयोजित कर 13 से 15 सितंबर के बीच सभी दूकान बंद रखने का निर्णय सर्वसम्मति से लिया।

गांव के सभी पानठेला, किराना, सब्जी भाजी, कॄषि केंद्र, कपडा दूकान, हार्डवेयर, सलून, जनरल स्टोर, इलेक्ट्रॉनिक दूकान बंद रख सिर्फ आवश्यक सेवा के रूप में हॉस्पीटल, मेडिकल 3 दिनों तक शुरू रहेंगे। सम्पूर्ण गांव में हायपोक्लाराईड का छिड़काव किया गया है। नागरिको को अत्यंत महत्वपूर्ण काम के लिये घर से  बाहर निकलने और मास्क का उपयोग करने की अपील ग्राम पंचायत ने की गई है।