Vijay Wadettiwar

    Loading

    मूल. मांग की तुलना में राज्य को कम संख्या में वैक्सीन मिल रही है इसकी वजह से किल्लत हो रही है. किंतु सप्ताह भर में वैक्सीन की कमी दूर वाली है. मांग के अनुसार वैक्सीन उपलब्ध होने से 18 प्लस वालों को भी टीका मिलने की जानकारी पालकमंत्री विजय वडेट्टीवार ने दी है.

    स्थानीय कांग्रेस भवन में आयोजित टीकाकरण पंजीकरण सेवा केंद्र का उद्घाटन पालकमंत्री विजय वडेट्टीवार के हाथों किया गया. इस अवसर पर वे बोल रहे थे. कोरोना से लोगों को खतरा न हो इसके लिए प्रतिबंधक टीकाकरण शुरु किया है. टीकाकरण का लाभ 18 प्लस वालों को भी मिले इसके लिए सरकार ने आनलाईन पंजीकरण की विनंती की. किंतु वर्तमान समय पर लागू लाकडाउन की वजह से लोगों को आनलाईन पंजीयन की दिक्कतें आ रही है.

    लोगों की असुविधा दूर करने के लिए चंद्रपुर जिला मध्यवर्ती सहकारी बैंक ने स्थानीय कांग्रेस भवन में नि:शुल्क आनलाईन पंजीयन केंद्र शुरु किया है. इसका उद्घाटन पालकमंत्री विजय वडेट्टीवार के हाथों किया गया.

    इस अवसर पर जिला मध्यवर्ती सहकारी बैंक के अध्यक्ष संतोषरावत के साथ संजय गांधी निराधार योजना के अध्यक्ष राकेश रत्नावार, विविध कार्यकारी सेवा सहकारी संस्था के अध्यक्ष राजेंद्र कन्नमवार, कांग्रेस के तहसील अध्यक्ष घनश्याम येनुरकर, पार्षद विनोद कामडी, लिना फुलझेले, गोंडवाना विवि के सिनेट सदस्य सुनिल शेरकी, कांग्रेस की महिला अध्यक्ष रुपाली संतोषवार, युकां तहसील अध्क्ष पवन निलमवार, व्यंकटेश पुल्लकवार, संदीप म्हस्के, गुरु गुरनुले, अशोक येरमे, विवेक मुत्यलवार, संदीप मोहबे आदि उपस्थित थे.