पीएसएल में दिखा अफगान का तूफान, बल्लेबाज ने 17 गेंदों में ठोक डाले ‘इतने’ रन, बना अनोखा रिकॉर्ड – VIDEO

    अबू धाबी: पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2021) में आए दिन कुछ न कुछ रोमांचक देखने मिल रहा है। PSL में खिलाड़ी मैच जितने के लिए बहुत तूफानी पारी भी खेल रहे हैं, जिसका वीडियो भी वायरल (Viral Video) होते रहता है। ऐसा ही एक वीडियो पेशावर जल्मी और कराची किंग्स (Peshawar Zalmi Vs Karachi Kings) के बीच हुए मुकाबले का वायरल हो रहा है। जिसमें अफगान के खिलाड़ी का तूफान देखने मिला है। अफगानिस्तान के बल्लेबाज हजरतुल्लाह जजाई (Hazratullah Zazai) ने ताबड़तोड़ पारी खेल करांची को 6 विकेट से हरा दिया। जहां महज़ 11 ओवर में ही पेशावर ने यह मुकाबला जीत लिया। जजाई ने केवल 26 गेंद पर 63 रन की धमाकेदार पारी खेली, जिसमें 8 चौके और 4 छक्के शामिल हैं। उनकी इस पारी का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है।

    हजरतुल्लाह जजाई ने PSL के डेब्यू मैच में ही शानदार बल्लेबाजी की। उन्होंने लगभग हर गेंदबाज की जमकर धुनाई की। ओपनिंग करने आए, जजाई ने बड़े शॉट्स खेलना शुरू किया। उन्होंने केवल 17 गेंद पर ही अर्धशतक जड़ दिया और एक रिकॉर्ड भी बना डाला। वह PSL खेलने आए ऐसे पहले विदेशी खिलाड़ी हैं, जिन्होंने सबसे कम गेंद पर अर्धशतक जड़ा है।

    बता दें कि मुकाबले में कराची किंग्स ने पहले बल्लेबाजी की। जहां उनके बल्लेबाज़ ज़्यादा कुछ खास नहीं कर पाए। वहीं पिछले दो मैच में शानदार बल्लेबाज करने वाले बाबर आजम भी इस मैच में शून्य पर ही आउट हो गए। लेकिन, पेशावर की तरफ से हजरतुल्लाह जजाई ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर मैच को एकतरफा कर दिया और इस मैच में टीम को जीत दिलाई।