Chennai Super Kings-covid-positive-batsman-ruturaj-gaikwad-remains-in-isolation-unlikely-to-playopening-game

सीएसके (CSK ) के सीईओ कासी विश्वनाथन ने कहा कि रुतुराज बिलकुल ठीक हैं लेकिन उन्हें अब तक टीम के जैविक रूप से सुरक्षित माहौल से जुड़ने के लिए भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) की स्वीकृति नहीं मिली है।

दुबई. पिछले महीने कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) के बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) अब भी पृथकवास में हैं और अबु धाबी में 19 सितंबर को मुंबई इंडियन्स (  Mumbai Indians) के खिलाफ टीम के पहले इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) मुकाबले के लिए उनके उपलब्ध रहने की संभावना नहीं है। सीएसके (CSK ) के सीईओ कासी विश्वनाथन ने कहा कि रुतुराज बिलकुल ठीक हैं लेकिन उन्हें अब तक टीम के जैविक रूप से सुरक्षित माहौल से जुड़ने के लिए भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) की स्वीकृति नहीं मिली है।

विश्वनाथन ने पीटीआई से कहा, ‘‘रुतुराज को अब तक बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने स्वीकृति नहीं दी है और वह अब भी पृथकवास में हैं। पहले मैच के लिए उनके उपलब्ध रहने की संभावना नहीं है। हमें अगले कुछ दिनों में उनके जैविक रूप से सुरक्षित माहौल में लौटने की उम्मीद है और वह बिलकुल ठीक है।”

सीएसके के दल के 13 सदस्य पिछले महीने कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए थे और इनमें दो खिलाड़ी रुतुराज और दीपक चाहर भी शामिल थे। चाहर और 11 अन्य लोग बीमारी से उबर चुके हैं। चाहर ने दो अनिवार्य नेगेटिव नतीजों के बाद ट्रेनिंग शुरू कर दी है। रुतुराज के भी रविवार और सोमवार को दो परीक्षण हुए। इनके नतीजों के बारे में जानकारी नहीं मिली है।

रुतुराज टीम में सुरेश रैना के विकल्प थे जो निजी कारणों से टूर्नामेंट से हट गए और स्वदेश वापस लौट गए। सीनियर स्पिनर हरभजन सिंह भी निजी कारणों से टूर्नामेंट में नहीं खेल रहे। विश्वनाथन ने कहा कि टीम ने अब तक अपने विकल्पों के बारे में फैसला नहीं किया है। (एजेंसी)

Video : Sakshi Dhoni Joins CSK Practice Sessions Live