Father was a tempo driver, no shoes to play cricket, difficult journey of Chetan Sakariya, made his IPL debut
File Photo

    Loading

    राजकोट. सौराष्ट्र के युवा तेज गेंदबाज चेतन सकारिया के पिता कांजीभाई सकारिया का रविवार को भावनगर के एक अस्पताल में कोविड-19 संक्रमण के कारण निधन हो गया। वह 42 बरस के थे और पिछले कुछ दिनों से संक्रमण से जूझ रहे थे। सौराष्ट्र क्रिकेट संघ ने उनके निधन पर शोक जताते हुए बयान में कहा, ‘‘सौराष्ट्र क्रिकेट संघ में सभी क्रिकेटर चेतन सकारिया के पिता के निधन से बेहद दुखी हैं।” 

    क्रिकेट संघ ने कहा, ‘‘सौराष्ट्र क्रिकेट संघ चेतन के प्रति संवेदना जाहिर करता है और भगवान से प्रार्थना करते है कि उनके परिवार में सभी को इस दुख से निपटने की ताकत दे और साथ ही उनके पिता की आत्मा को शांति दे।” बाइस साल के चेतन इस साल इंडियन प्रीमियर लीग में राजस्थान रॉयल्स की ओर से खेले थे। आईपीएल को जैविक रूप से सुरक्षित माहौल में कोविड-19 संक्रमण के मामले आने के बाद चार मई को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया। 

    बायें हाथ के तेज गेंदबाज चेतन ने सौराष्ट्र की ओर से 15 प्रथम श्रेणी मैचों में 41 विकेट चटकाए। राजस्थान रॉयल्स ने भी उनके पिता के निधन पर शोक जताया है। फ्रेंचाइजी ने ट्वीट किया, ‘‘काफी दुख के साथ हम पुष्टि करते हैं कि कांजीभाई सकारिया आज कोविड-19 के खिलाफ जंग हार गए। हम चेतन के संपर्क में हैं और इस मुश्किल समय में उन्हें तथा उनके परिवार को हर संभव मदद मुहैयार कराएंगे।” (एजेंसी)