Image Source: BCCI/Twitter
Image Source: BCCI/Twitter

    कोलंबो. दूसरे दर्जे की टीम इंडिया (Team India) श्रीलंका में अपना वनडे सीरीज (India Vs Sri Lanka ODI Series) खेलने के लिए बेकरार है। धवन की टीम ने दुसरे इंट्रा-प्रैक्टिस मैच (2nd Intra Pactice Match) के जरिए अपना कमाल क्रिकेट फैंस को दिखा रही है। भारतीय टीम की जमकर अपने सीरीज के लिए तैयारी कर रही है। ऐसे में खिलाड़ियों ने दूसरा इंट्रा-प्रैक्टिस मैच खेला, जहां बल्लेबाजों ने छक्के-चौकें की बरसात कर यह बता दिया है कि वह इस सीरीज के लिए कमर कस चुके हैं।  इंट्रा-प्रैक्टिस के दूसरे मुकाबले में हार्दिक पंड्या, पृथ्वी शॉ, सूर्यकुमार यादव और ऋतुरज गायकवाड़ ने अच्छे शॉट्स लगाए। जिसका वीडियो (Video) क्रिकेट श्रीलंका द्वारा यूट्यूब (Youtube) पर पोस्ट किया गया है। 

    इस 30 सेकेंड के वीडियो में पांड्या, सूर्या और शॉ बड़े-बड़े शॉट लगाते दिख रहे हैं। जिसे देखकर आप समझ सकते हैं कि टीम इंडिया की तैयारी कैसी चल रही होगी। इसके अलावा मुकाबले में कुलदीप यादव ने तीन विकेट लिए, जबकि नवदीप सैनी और चहल ने दो-दो विकेट चटकाए। 

    देखें वीडियो 

     

    बता दें कि इंडिया और श्रीलंका के बीच वनडे सीरीज में तीन मैच खेले जाएंगे, जिसके बाद टी20 सीरीज भी तीन मैचों की खेली जाएगी। वहीं श्रीलंका दौरे पर गई भारतीय टीम में छह नए खिलाड़ी हैं, जिन्होंने आज तक देश के लिए एक भी मैच नहीं खेला है। ऐसे में लोगों के मन में यह भी सवाल उठ रहा है कि क्या इन्हें मिलेगा। जबकि बहुत से लोगों की नज़र कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान शिखर धवन पर भी टिकी होगी।