ind-vs-eng
File Photo

    नई दिल्ली: अगस्त से शुरू होने वाली भारत और इंग्लैंड (India Vs England Test Series) बीच टेस्ट सीरीज से पहले टीम विराट (Virat Kohli Team) के लिए बड़ी मुसीबत खड़ी हो गई है। बुधवार देर रात खबर आई है कि इंग्लैंड में मौजूद भारतीय टीम में भी कोरोना (Corona Virus) पहुंच चूका है। जहां दो खिलाड़ी (Indian Player Test Covid-19 Positive) कोविड-19 की चपेट में आ गए हैं। लेकिन, इस बारे में टीम मैनेजमेंट और कोई भी खिलाड़ी खुलकर बात करने को तैयार नहीं है। इसी बीच सूत्रों के हवाले से खबर सामने आई है कि कोरोना संक्रमित और कोई नहीं भारतीय टीम के विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant Corona Positive) हैं। 

    सूत्रों के अनुसार, दो खिलाड़ियों में से एक ऋषभ पंत हैं, जो कोरोना की चपेट में आ गए हैं। हालांकि, ऋषभ का 18 जुलाई को कोरोना टेस्ट किया जाएगा क्योंकि उनके आइसोलेशन के दस दिन अभी पूरे होने के हैं। बता दें कि शुरुआत में ये खबर आयी थी कि भारत के दो खिलाड़ी पॉजिटिव पाए गए हैं, लेकिन उसके बाद ये खबर आई कि उन दो खिलाड़ियों में से एक नेगेटिव है। 

    ऋषभ पंत से जुड़ी यह खबर सामने आते ही, सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया है। फैंस इस स्टार विकेटकीपर के लिए दुआ भी कर रहे हैं कि वह जल्द ही स्वस्थ हो जाएं।

    बहरहाल, पंत की एक लापरवाही की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है। जिसमें पंत को कुछ दिन पहले विंबलन में इंग्लैंड और जर्मनी के बीच यूरो कप मैच देखते हुए देखा जा सकता है। इस तस्वीर में साफ़ देखा जा सकता है कि पंत ने मास्क नहीं पहन रखा है।

    जिसके बाद से ही पंत अब ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ गए हैं। हालांकि, अब देखना ये होगा कि टीम मैनेजमेंट कब इस बात की पुष्ठि करता है। फिलहाल यह खबर मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक है।