india-vs-england-t20-series-2021-former-indian-cricketer-hemang-badani-trolls-varun-chakravarthy-over-his-second-failure-in-clearing-fitness-test

एनसीए में हुए फिटनेस टेस्ट (Fitness Test) में वरुण दूसरी बार फेल हुए थे।

    मुंबई. आईपीएल (IPL) के 13वें सीजन में अपनी गेंदबाज़ी से अच्छे-अच्छे बल्लेबाजों को मुश्किल में डालने वाले वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakravarthy), अब खुद मुश्किल में फंस गए हैं। एनसीए में हुए फिटनेस टेस्ट (Fitness Test) में वरुण दूसरी बार फेल हुए थे। जिसके कारण अब सभी लोग उनकी फिटनेस पर सवाल खड़े कर रहे हैं।

    इसी दौरान भारतीय क्रिकेटर हेमंग बदानी (Hemang Badani) ने वरुण चक्रवर्ती की जमकर क्लास लगाई है। हाल ही में हेमंग (Hemang Badani) ने ट्वीट करते हुए वरुण पर तंज कसा है। बता दें कि, हेमंग बदानी अपने समय में भारत के सबसे फिट और चुस्त खिलाड़ी के तौर पर जाने जाते थे।

    हेमंग (Hemang Badani) ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘मैं समझ सकता हूं कि लोग वरुण के फिटनेस टेस्ट में फेल होने की वजह से सिलेक्ट न होने पर दुखी हैं, लेकिन मेरा सवाल यह है कि वह पिछले 3 से 4 महीनों से क्या कर रहे थे, जब उन्होंने अपने कंधे की चोट को नर्सिंग करने के चलते कोई भी क्रिकेट नहीं खेला। हर खिलाड़ी को टेस्ट के बारे में पता होता है और उनको इसके लिए तैयार रहना चाहिए था।’

    वरुण, कंधे की चोट के कारण ऑस्ट्रेलिया दौरा नहीं कर पाए थे। इसके बाद भी सिलेक्टरों ने इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए वरुण पर विश्वास दिखाते हुए उन्हीं को टीम में जगह दी थी। लेकिन, वरुण लगातार दूसरी बार फिटनेस टेस्ट में फेल हो गए।