it-was-mentally-tough-in-bio-bubble-Sourav-ganguly-thanks-players-for-commitment-to-ipl-success

आईपीएल (IPL) का समापन कल फाइनल के साथ हो गया जिसमें मुंबई इंडियंस ने दिल्ली कैपिटल्स को पांच विकेट से हराकर पांचवां खिताब जीता।

Loading

दुबई. बीसीसीआई (BCCI) अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) की सफलता के लिये खिलाड़ियों को धन्यवाद देते हुए बुधवार को कहा कि लीग के दौरान जैव सुरक्षित माहौल में रहना मानसिक रूप से कठिन था। आईपीएल (IPL) का समापन कल फाइनल के साथ हो गया जिसमें मुंबई इंडियंस ने दिल्ली कैपिटल्स को पांच विकेट से हराकर पांचवां खिताब जीता।

गांगुली(Sourav Ganguly) ने ट्वीट किया,‘‘ बीसीसीआई और तमाम पदाधिकारियों के साथ मैं निजी तौर पर आईपीएल टीम के सभी खिलाड़ियों को धन्यवाद देता हूं। उन्होंने बायो बबल में रहकर इस टूर्नामेंट को सफल बनाया। यह मानसिक रूप से कठिन था और आपकी प्रतिबद्धता ने ही भारतीय क्रिकेट को यहां तक पहुंचाया।”

कोरोना वायरस महामारी के कारण आईपीएल अप्रैल मई की बजाय अक्टूबर नवंबर में यूएई में खेला गया । बीसीसीआई कोषाध्यक्ष अरूण धूमल ने कहा,‘‘ सौरव गांगुली और जय शाह के मार्गदर्शन में आईपीएल के सफल आयोजन के लिसे बधाई। इस तरह के चुनौतीपूर्ण समय में सबसे सफल आईपीएल का आयोजन हुआ। सभी क्रिकेटप्रेमियों को धन्यवाद। हमें आपकी कमी खली। उम्मीद है कि आपका शोर आईपीएल 2021 में मैदान में फिर सुनाई देगा।” (एजेंसी)