jasprit-bumrah-has-taken-leave-to-prepare-for-marriage
File Photo

बुमराह (Jasprit Bumrah) ने अपने निजी कारणों का हवाला देकर रिक्वेस्ट की थी।

    Loading

    नई दिल्ली. भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जाने वाले चौथे टेस्ट मैच (India vs England 4th Test Match) में भारतीय टीम के पेसर जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) नहीं खेलेंगे। बुमराह ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) से उन्हें इस सीरिज़ के आखिरी मैच से रिलीज करने के लिए रिक्वेस्ट की थी। वहीं, बुमराह की रिक्वेस्ट को BCCI ने मान लिया है। बुमराह (Jasprit Bumrah) ने अपने निजी कारणों का हवाला देकर रिक्वेस्ट की थी। हालांकि, अब टेस्ट मैच से रिलीज होने के पीछे की वजह सामने आ गयी है।

    भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) के एक अधिकारी ने बताया कि, बुमराह (Jasprit Bumrah) जल्द ही शादी करने वाले हैं। इसलिए उन्होंने अपनी शादी की तैयारियों के लिए छुट्टी ली है। कयास लगाया जा रहा हैं कि, इस सप्ताह उनकी शादी है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by jasprit bumrah (@jaspritb1)

    एएनआई के अनुसार, BCCI के एक अधिकारी ने कहा, ‘जसप्रीत बुमराह जल्द ही शादी करने वाले हैं। उन्होंने शादी की तैयारियों के लिए ही आखिरी टेस्ट  मैच से हटने का फैसला किया था।’ हालांकि, जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) किससे और कब शादी कर रहे हैं इसकी जानकारी अभी तक मिली नहीं है।

    बता दें कि, शनिवार को बीसीसीआई (BCCI) की तरफ से एक बयान जारी किया गया था। जिसमें बताया गया कि, बुमराह (Jasprit Bumrah)अपने व्यक्तिगत कारणों के चलते इंग्लैंड के खिलाफ चल रही सीरीज का आखिरी मैच नहीं खेलेंगे। वहीं, भारतीय टीम मैनेजमेंट उनके विकल्प के तौर पर किसी खिलाड़ी को शामिल नहीं करेगा।