ipl 2021 chennai-super-kings-captain-mahendra-singh-dhoni-fined-12-lakh-for-slow-over-rate-against-delhi-capitals
File Photo

    Loading

    बीते सोमवार को आईपीएल 2021 (IPL) में चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स (Chennai Super Kings Vs Rajasthan Royals) के बीच मुकाबला खेला गया।  यह मुकाबला बेहद ही रोमांचक रहा। मैच को देख फैंस भी बेहद खुश हुए। इस मैच में मोईन अली (Moin Ali) और रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) के फिरकी की वजह से CSK इस मैच पर अपना कब्ज़ा जमाने में कामयाब रहे। इस मैच में CSK ने राजस्थान रॉयल्स को 45 रन से हराया।  वहीं इस मैच में ऐसा कुछ भी हुआ, जिससे कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) को गुस्सा आ गया।  

    दरअसल, फील्डिंग जमा ने दौरान धोनी (MS Dhoni) अचानक से गुस्सा हो गए और बीच ग्राउंड पर ही खिलाड़ियों को सुनाने लगे।  सोशल मीडिया (Social Media) इसका वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है।  189 रन का लक्ष्य देने के बाद चेन्नई गेंदबाजी करने उतरी।  जहां फील्डिंग जमाते समय धोनी ने खाली जगह की तरफ हाथ दिखाया और फील्डर को ढूंढने लगे।  एक खिलाड़ी गायब दिखा, तो वो विकेट से पीछे से चिल्लाए- ‘यार एक प्लेयर गायब हो जाता है हमेशा’ उनके इतना कहते ही गायब खिलाड़ी ग्राउंड पर पहुंच गया।

    बता दें कि इस मैच में RR के धारदार गेंदबाजी के बावजूद CSK नौ विकेट पर 188 रन बनाने में कामयाब रही।  वहीं जवाबी में RR महज़ 144 रन ही बना पाई।  चेन्नई की लगातार आईपीएल के इस सीजन में दूसरी जीत है।  जडेजा की शानदार फील्डिंग और मोइन की दमदार गेंदबाज़ी की वजह से यह मैच और भी रोमांचक हो गया था।