रविंद्र जडेजा (Photo Credits-Twitter Video Grab)
रविंद्र जडेजा (Photo Credits-Twitter Video Grab)

    Loading

    नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) में खेला गया 12वां मैच कई मायनों में खास रहा है। इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के दो गेंदबाजों मोईन अली और रविंद्र जडेजा (Ravindra jadeja) ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए टीम को जीत दिलाई। इस मैच में सीएसके ने राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) को 45 रनों से हरा दिया। जडेजा ने शानदार प्रदर्शन करते हुए दो विकेट लिया साथ ही चार 4 कैच भी पकडे। इस दौरान जडेजा द्वारा मैदान में जश्न मनाने का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हो रहा है।  

    बता दें कि रविंद्र जडेजा ने राजस्थान के खिलाफ दो विकेट लिए। साथ ही उन्होंने चार कैच भी पकड़ा और अलग ही अंदाज में मैदान पर जश्न मनाया। जडेजा ने जब चौथा कैच पकड़ा तो हाथ से चार इशारा कर डांस किया। गेंदबाज ने इस दौरान मोबाइल पे बात करने का भी इशारा किया और जश्न मनाया। 

    देखें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो-

    ज्ञात हो कि चेन्नई के 189 रनों के टारगेट का पीछा करने उतरी राजस्थान रॉयल्स की टीम नौ विकेट पर सिर्फ 143 रन ही बना सकी। सीएसके की तरफ से मोईन अली ने तीन विकेट और सैम कुरेन और रविंद्र जडेजा ने दो-दो विकेट लिए। राजस्थान की तरफ से सलामी बल्लेबाज जोस बटलर ने सर्वाधिक 49 रनों की पारी खेली।