Bihar Board Class 10th result

Loading

नवभारत एजुकेशन डेस्क: बिहार में 10वीं बोर्ड की परीक्षा के परिणाम की राह देख रहे छत्रों का इंतजार जल्द ही खत्म हो गया है। बिहार स्कूल एग्जामिनेशन बोर्ड (Bihar School Examination Board, BSEB) जल्द ही बीएसईबी मैट्रिक (कक्षा 10वीं) के रिजल्ट (Bihar Board 10th Result 2024) घोषित करने का एलान किया है। अब छात्र 31 मार्च को 2024 को बिहार बोर्ड कक्षा 10वीं का रिजल्ट देख सकेंगे।

बिहार स्कूल एग्जामिनेशन बोर्ड (बीएसईबी) बीएसईबी मैट्रिक (कक्षा 10वीं) के रिजल्ट जारी करने वाला है। बीएसईबी के अध्यक्ष आनंद किशोर (BSEB Chairman Anand Kishore) ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में 10वीं क्लास के रिजल्ट की घोषणा की है। बीएसईबी मैट्रिक रिजल्ट के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने बताया की बोर्ड परीक्षा के टॉपर्स के नाम, पास पर्सेंटेज आदि की घोषणा की जाएगी और उसके बाद, स्कोरकार्ड आधिकारिक वेबसाइट biharboardonline.bihar.gov.in पर 31 मार्च को एक्टिव हो जाएगा।

बिहार में 10वीं बोर्ड की परीक्षा के परिणाम का इंतजार कर रहे 16 लाख स्टूडेंट्स को उनका रिजल्ट biharboardonline.bihar.gov.in पर 31 मार्च को उपलब्ध करवाया जाएगा। छात्र अपने एडमिट कार्ड पर दिए गए रोल नंबर के जरिये आधिकारिक लिंक biharboardonline.bihar.gov.in पर जाकर रिजल्ट देख सकेंगे। 31 मार्च को रिजल्ट की घोषणा या नोटिफिकेशन जारी होने के बाद छात्र biharboardonline.bihar.gov.in लिंक पर विजिट कर परिणाम देख सकते हैं।