आरोपी यश ठाकुर का दावा, ‘राज कुंद्रा ने गिरफ्तारी से बचने के लिए क्राइम ब्रांच को दी 25 लाख की घूस’

यश ठाकुर भी इस पॉर्न फिल्म मामले में आरोपी हैं। उन पर भी केस

    Accused Yash Thakur claims, ‘Raj Kundra gave a bribe of 25 lakh to the crime branch to avoid arrest’: बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को बीते सोमवार को देर रात 11 बजे गिरफ्तार किया। जिसके बाद उन्हें सुबह कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने इस पूरे मामले पर फैसला सुनाते हुए राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी केस में 23 जुलाई तक पुलिस रिमांड में भेज दिया है। इसी बीच पॉर्न फिल्म  मामले में फरार आरोपी यश ठाकुर के दावे ने मुबई पुलिस पर सवाल खड़े कर दिए हैं। यश ठाकुर (Yash Thakur) ने बताया कि ‘पुलिस बहुत पहले राज कुंद्रा को गिरफ्तार करने वाली थी लेकिन गिरफ्तारी से बचने के लिए राज ने क्राइम ब्रांच के ऑफिसर को 25 लाख रुपये घूस (Raj Kundra Bribed Crime Branch) दिए हैं। यश ने खुलासा किया कि पुलिस ने राज से रिश्वीत मांगी थी। 

    यश ठाकुर ने अपने दावे में बताया कि ‘मार्च में महाराष्ट्र एंटी करप्शन ब्यूरो से हमारे पास एक शिकायत आई थी। उन्होंने इस पूरे मामले पर हमें मेल भेजा था। जिसमें उन्होंने अपनी बात रखते हुए साफ किया था कि एक क्राइम ब्रांचअधिकारी राज कुंद्रा से इस पूरा मामले में 25 लाख रुपये लिए है। इसके अलावा मुझ से पैसों को मांग की थी।‘ यश ने आगे बताया कि एंटी करप्शन ब्यूरो (Anti Corruption Buero) ने भेजे इस मेल की जांच के लिए मुंबई पुलिस कमिश्नर ने फरवरी में ही आदेश दिए थे। 

    मालूम हो कि यश ठाकुर भी इस पॉर्न फिल्म मामले में आरोपी हैं। उन पर भी केस दर्ज किया गया है। इस समय यश फरार है। पोर्नोग्राफी से जुड़े मामले में राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद अब उनके बहनोई प्रदीप बख्शी की मुश्किलें भी बढ़ती नज़र आ रही हैं।  प्रदीप पर आरोप है कि वह यूके में रहकर अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर पोर्नोग्राफिक कंटेंट अपलोड करने का काम करते थे।