अभिनेता धर्मेंद्र ने लगवाई पहली कोरोना वैक्सीन, वीडियो पोस्ट कर लिखा ‘शो ऑफ नहीं है…’

अभिनेता धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं।

    Loading

    Dharmendra Corona vaccine video: भारत में एक बार फिर कोरोना वायरस (Coronavirus) का प्रकोप देखने को मिल रहा है। रोजाना देश में कोरोना से संक्रमित कई मामले सामने आ रहे हैं। सरकार ने इस पर करवाई करते हुए सभी को दो गज की दूरी और मास्क पहनना जरुरी कर दिया है। साथ ही सरकार ने कोरोना वैक्सीन लगाने की मुहिम पर तेजी लाई है। बॉलीवुड सेलेब्स भी कोरोना वैक्सीन का डोज लेते दिखाई दिए। इस लिस्ट में अब फिल्म अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra) का नाम शामिल हो गया है। हाल ही उन्होंने कोरोना वैक्सीन का पहला डोज लिया। अभिनेता धर्मेंद्र ने खुद एक वीडियो पोस्ट कर इसकी जानकारी फैंस को दी है। 

    धर्मेंद्र (Dharmendra) ने इस वीडियो को ट्वीट पर शेयर करते हुए लिखा ‘ट्वीट करते करते… जोश आ गया… और मैं निकल गया… वैक्सीनेशन के लिए… यह बिलकुल भी शो ऑफ बिलकुल नहीं है… बल्कि आपको प्रेरणा देने के लिए है… दोस्तों कृपया आप सभी अपना ख्याल रखें।’

    देखें वीडियो- 

    वीडियो में आप देख सकते है कि अभिनेता धर्मेंद्र एक नर्स से यह वैक्सीन लेते दिखाई दिए। इस दौरान नर्स बड़े ध्यान से धर्मेंद्र को डोज दे रही है। शेयर वीडियो में धर्मेंद्र करते हुए दिखाई दे रहे हैं कि ‘लॉकडाउन को लॉकडाउन करना है सभी ध्यान दें कि दो गज की दूरी और मास्क है जरूरी है…’  सिर्फ बड़े ही नहीं बल्कि बच्चों को भी इसकी बहुत जरूरत है और उन्हें भी ये देना चाहिए।

     

    अभिनेता धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अक्सर अपने फैंस से रूबरू होने के लिए अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते दिखाई देते हैं। बता दें, धर्मेंद्र से पहले राकेश रोशन, अलका याग्निक, सतीश शाह, अनुपम खेर, सैफ अली खान, हेमा मालिनी, जॉनी लीवर, कमल हासन, शिल्पा शिरोडकर सहित जैसे कई बॉलीवुड सितारों ने कोरोना वैक्सीन लिया हैं।