दीपिका- रनवीर की शादी में किस एक्ट्रेस ने मारी जबरदस्ती एंट्री?

Loading

मुंबई: दो साल पहले इटली में साल 2018 में बॉलीवुड की डेस्टिनेशन वेंडिंग के रूप में दीपिका पादुकोण और रनवीर सिंह की शादी को याद किया जाता है। हालांकि अपनी शादी में इन दोनो ही स्टार्स ने सिलेक्टेड लोगों को ही बुलाया था। लेकिन बाद में अपनी फैमिली, दोस्त, पत्रकारों और बॉलीवुड के लोगों के लिए अलग-अलग रिसेप्शन पार्टी इन्होंने रखी थी। लेकिन क्या आप जानते हैं इनके इस सेलिब्रेशन का हिस्सा एक एक्ट्रेस जबरदस्ती बनी थी।

वो एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि हैं कुब्रा सैत जिन्होंने खुद इस बात का खुलासा किया हैं। हालही में कुब्रा ने बताया कि वो रणवीर से काफी टाइम पहले एक शो के दौरान मिली थी, इस शो में करीब 5000 लोगो थे। कुब्रा इस शो को होस्ट कर रही थी, उस वक्त उन्हें नहीं मालूम था कि उस दिन की छोटी-सी मुलाकात को रनवीर याद रखेंगे।

इस बारे में बताते हुए कुब्रा ने आगे कहा कि, 2018 में उनकी वेब सीरीज रिलीज हुई थी। उस वक्त रणवीर ने उनको मैसेज भेजा, जिसमें लिखा था ‘ क्या बॉस, आप तो बहुत दमदार हो।’ कुब्रा बताती हैं कि इस मैसेज के जवाब में उन्होंने रणवीर से खुद को उनकी शादी में जबरदस्ती आमंत्रित करवा लिया और लिखा, ‘अपनी शादी में बुलाना मत भूलिएगा।’ कुब्रा ने बताया कि इस तरह से उन्होंने दीपिका और रनवीर की शादी में जबरदस्ती एंट्री मारी और उनके रिसेप्शन में पहुंची थी। 

कुब्रा के प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने कई बड़े स्टार्स के साथ काम किया हैं. फिल्म ‘जवानी जानेमन’ में कुब्रा सैफ अली खान के साथ नजर आयी, तो वहीं सैफ और नवाज़्जुद्दीन सिद्दीकी के साथ उन्होंने वेब सीरिज ‘सेक्रेड गेम्स’ में भी काम किया इसके अलावा रनवीर सिंह के साथ ‘गली बॉय’ फिल्म में भी वो नजर आयी।